घर का पिलर गिराया… रोका तो भतीजों ने बेरहमी से पीटा, टूटे दांत लेकर थाने … – भारत संपर्क

0
घर का पिलर गिराया… रोका तो भतीजों ने बेरहमी से पीटा, टूटे दांत लेकर थाने … – भारत संपर्क

पीड़ित बुजुर्ग दंपति ने न्याय के लिए जौनपुर एसपी से गुहार लगाई.
उत्तर प्रदेश के जौनपुर में जमीनी विवाद में एक बुजुर्ग दंपति की पिटाई कर दी. उन्हें किसी ओर ने नहीं बल्कि सगे भतीजों ने पीटा. भतीजों की पिटाई से बुजुर्ग महिला के दांत टूट गए. उनके हाथ में चोट आई हैं. पीड़ित दंपति ने जब स्थानीय थाने पर जाकर पुलिस से शिकायत की तो उनकी सुनवाई नहीं की गई. उन्होंने पुलिस अधीक्षक के पास जाकर इंसाफ की गुहार लगाई है.
बुजुर्ग दंपति की पिटाई का मामला जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र के गांव लौंदा का है. उनका आरोप है कि जमीनी विवाद को लेकर उनके भतीजों ने उनके घर का पिलर गिरा दिया. जब उन्होंने इसकी शिकायत की तो उन्हें जमकर पीटा गया. भतीजों की पिटाई से बुजुर्ग महिला के दांत टूट गए. उनके हाथ में भी चोट आई है. एसपी ने आरोपियों पर कार्रवाई की बात कही है.
भतीजों ने पीटा, तोड़े दांत
जौनपुर एसपी से गुहार लगाते हुए पीड़िता जड़ावती देवी और उनके पति दयाराम ने बताया कि उन्होंने थाने पर पुलिस को प्रार्थनापत्र देकर शिकायत की. तीन दिनों तक पुलिस ने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो वह उनके पास आए हैं. पीड़ित दयाराम का आरोप है कि उनका घर बन रहा था. उनके भाई के बेटों ने निर्माणाधीन मकान का पिलर गिरा दिया. पिलर में लगी लोहे की सरिया काट दी. विरोध करने पर उन्हें और उनकी पत्नी को मारा पीटा गया. जिससे उनकी पत्नी का दांत टूट गया. उनके शरीर के कई हिस्से में चोटें आई है.
बुजुर्ग दंपति ने एसपी से लगाई गुहार
पीड़ितों का आरोप है कि सरपतहां थाने पर जब शिकायत की गई तो पुलिस ने अगले दिन दोनों पक्षो को बुलाया. वे लोग गए लेकिन दूसरे पक्ष से कोई नही गया. करीब चार घंटे तक वह थाने पर बैठे रहे. जब कोई कार्रवाई नही हुई तो वापस घर लौट गए. तीन दिन बीतने के बाद पुलिस अधीक्षक से गुहार लगाई.पीड़ित मूक बधिर बुजुर्ग महिला की शिकायत के मामले में जब जौनपुर के अपर पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार ने कहा कि मामले की जांच कराकर कार्रवाई कराएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

श्री अखण्ड राम सप्ताह का भव्य आयोजन 22 सितंबर से गंज बाजार खरसिया में – भारत संपर्क न्यूज़ …| लुटेरी गैंग और टारगेट पर सिर्फ हनुमान मंदिर… कालबेलिया सरगना की लाल किताब… – भारत संपर्क| Google Pixel 7 पर मिल रहा है मैसिव डिस्काउंट, जानें कहां मिलेगी छूट – भारत संपर्क| *सरगुजा क्षेत्र विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष बनी पत्थलगांव विधायक गोमती…- भारत संपर्क| IND vs BAN 1st Test: रवींद्र जडेजा शतक से चूके और टीम इंडिया 400 रन से, पहल… – भारत संपर्क