कटिहार की ज्योति मौर्या! पति ने पढ़ा-लिखाकर बनाया सिपाही, जॉइन करते ही…

0
कटिहार की ज्योति मौर्या! पति ने पढ़ा-लिखाकर बनाया सिपाही, जॉइन करते ही…
कटिहार की ज्योति मौर्या! पति ने पढ़ा-लिखाकर बनाया सिपाही, जॉइन करते ही दारोगा से हुआ इश्क

आरोपी महिला कांस्टेबल और दरोगा

बिहार के कटिहार जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आपको एसडीएम ज्योति मौर्या वाला केस याद आ जाएगा. यहां एक पति ने मेहनत-मजदूरी करके अपनी पत्नी को सरकारी नौकरी में करवा दिया. सरकारी नौकरी में कोई बड़े पद पर न सही लेकिन पति की मदद से उसकी पत्नी बिहार पुलिस में कांस्टेबल बन गई. कांस्टेबल पत्नी की शिकायत लेकर अब उसका पति एसपी के पास पहुंचा है. पति ने पति की बेवफाई की दास्तान सुनाकर जांच की अपील की है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला कटिहार जिले के गेराबरी का है. यहां रहने वाले धीरज कुमार ने बड़ी मेहनत करके अपनी पत्नी को सपोर्ट किया. धीरज ने अपनी पत्नी खुशबू को पढ़ा-लिखाकर इस काबिल बनाया कि उन्होंने बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती पास कर ली और पुलिस की नौकरी लग गई. धीरज के मुताबिक उनकी पत्नी खुशबू फिलहाल प्रिया फिलहाल कोलासी पुलिस शिविर की 112 गाड़ी में तैनात हैं. खुशबू के कोलासी पुलिस शिविर के प्रभारी दरोगा विकास कुमार के साथ अवैध संबंध हैं.

पूरे मामले में होगी जांच

धीरज कुमार ने कटिहार एसपी जितेंद्र कुमार से इस पूरे मामले की शिकायत की है. मामले की गंभीरता को समझते हुए एसपी जितेंद्र कुमार ने पूरे मामले में जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस एसपी को दी शिकायत में सिपाही महिला के पति ने दावा किया है कि दरोगा और उनकी पत्नी के बीच अवैध संबंधों के उनके पास कई सबूत हैं. पत्नी की बेवफाई की शिकायत के बाद पति ने सख्त कार्रवाई की अपील की है.

पति का टूटा दिल

महिला सिपाही के पति धीरज का कहना है कि उसकी पत्नी की पढ़ाई लिखाई के वक्त उसने बहुत सपोर्ट किया है. इसके बाद उसकी नौकरी लगने के बाद भी वह बहुत खुश हुआ था लेकिन जब उसे दरोगा के साथ उसकी पत्नी के रिश्तों के बारे में पता चला है तब से बहुत दुखी है. वहीं धीरज की पत्नी खुशबू फिलहाल छुट्टी पर चल रही हैं और इस मामले में जब दरोगा धीरज कुमार से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया.

रिपोर्ट – राजेश कुमार ठाकुर / कटिहार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गणपति बप्पा मोरया से गूंज उठा रायगढ़, ढोल-नगाडो के साथ हुआ भगवान गणेश प्रतिमा का… – भारत संपर्क न्यूज़ …| MP: सड़क हादसों पर रिपोर्टिंग कर रहा था पत्रकार, खुद हो गया हादसे का शिकार;… – भारत संपर्क| *प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर कांसाबेल के शासकीय कन्या स्कूल में…- भारत संपर्क| जुकाम होने पर बार-बार छींक आने से हो जाते हैं परेशान, ये नुस्खे दिलाएंगे तुरंत…| एनटीपीसी लारा में स्वछता ही सेवा अभियान का आगाज – भारत संपर्क न्यूज़ …