रिटायर पति को पेंशन में मिले लाखों रुपये, यह देख दूसरी पत्नी ने रचा ऐसा ‘खे… – भारत संपर्क

0
रिटायर पति को पेंशन में मिले लाखों रुपये, यह देख दूसरी पत्नी ने रचा ऐसा ‘खे… – भारत संपर्क

प्रतीकात्मक तस्वीर.
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक रिटार्यड रेलवे कर्मचारी की मौत की गुत्थी सुलझ गई है. कर्मचारी का कत्ल उसकी अपनी पत्नी और बेटे ने ही किया था. आरोपी महिला मरने वाले व्यक्ति की दूसरी पत्नी है. पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला और उसके बेटे को पति के पैसों का लालच था, इसलिए दोनों ने मिलकर कर्मचारी का कत्ल कर दिया फिर बाकी परिवारवालों को भटकाने कि भी कोशिश की.
भोपाल में एक शख्स की दूसरी पत्नी और उसके बेटे ने मिलकर शख्स की हत्या कर दी. पत्नी ने बेटे की मदद से पति का मुंह तकिए से दबा दिया जिससे उनका दम घुट गया. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दोनों ने कर्मचारी के पैसों के लालच में ये कत्ल किया. दोनों आरोपियों ने पुलिस और परिजनों को भ्रम में डालने की भी कोशिश की. लेकिन, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने सारा राज खोल दिया.
आरोपी पत्नी और बेटा गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. मृतक जागेश्वर साकेत रेलवे से रिटायर हो चुके थे. उन्हें रिटायरमेंट के बाद 40 लाख रुपये मिले थे. इसके अलावा पेंशन भी आ रही थी. उनकी दूसरी शादी प्रेमलता से हुई थी. प्रेमलता ने जागेश्वर के दस लाख रुपये से मकान बनवाया था. उसके बाद आरोपी महिला को इस बात की शंका हुई कि जागेश्वर बचे हुए 30 लाख रुपये कहीं पहली पत्नी और बच्चों को ना दे दें. इसलिए उसने अपने पति को मारने की योजना बनाई. इसमें महिला की मदद उसके बेटे ने की. 9 अगस्त को प्रेमलता और उसके बेटे जय बालवंश ने जागेश्वर के मुंह को तकिए से दबा दिया.
पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोला राज
इसके बाद आरोपी प्रेमलता ने किसी भी तरह के शक से बचने के लिए मृतक के दामाद भरत चौधरी को फोन किया और कहा कि पति के शरीर में कोई हलचल नहीं हो रही है. इसके बाद भरत वहां गया और जागेश्वर को लेकर भानपुर स्थित निजी अस्पताल पहुंचा लेकिन यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था. इसके बाद घर में कोहराम मच गया. मृतक की पहली पत्नी और उसकी बेटियां भी मौके पर पहुंची और मृतक का पोस्टमार्टम करवाया गया. मृतक की बेटियों ने अपनी सौतेली मां और उसके बेटे पर पिता की हत्या का शक जताया था जो सही भी निकला. मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह गला दबने और सांस रुकना बताई गई. इसके बाद, पुलिस ने जब मां-बेटे से कड़ी पूछताछ की तो उन्होंने हत्या का सारा राज उगल दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

22 साल के अफगानी बल्लेबाज ने जड़ा ऐतिहासिक शतक, विराट की कर ली बराबरी, बाबर… – भारत संपर्क| महिला ने दिया बच्चे को जन्म, बच्चे के पेट में भी पल रहा बच्चा!… अनोखा केस… – भारत संपर्क| लखीराम मेडिकल कॉलेज व गुरु घासीदास अस्पताल में सुविधाओं के विस्तार हेतु स्वशासी… – भारत संपर्क न्यूज़ …| जिंदल फाउंडेशन द्वारा की गयी केलो नदी के किनारों की सफाई, जिला प्रशासन एवं नगर पालिक… – भारत संपर्क न्यूज़ …| भ्रष्टाचार की इंतहा, कागजों में लगाई स्ट्रीट लाइट और मरम्मत…- भारत संपर्क