‘कहानी घर घर की’ के डायरेक्टर के घर हुई चोरी, छटी मंजिल पर आया चोर, लेकिन बिल्ली… – भारत संपर्क

0
‘कहानी घर घर की’ के डायरेक्टर के घर हुई चोरी, छटी मंजिल पर आया चोर, लेकिन बिल्ली… – भारत संपर्क
'कहानी घर घर की' के डायरेक्टर के घर हुई चोरी, छटी मंजिल पर आया चोर, लेकिन बिल्ली ने...

बॉलीवुड के कई मशहूर सितारों के साथ काम कर चुकी हैं स्वप्ना जोशी वाघमारे Image Credit source: सोशल मीडिया

मशहूर फिल्म निर्देशक और प्रोड्यूसर स्वप्ना जोशी वाघमारे के मुंबई के अंधेरी स्थित घर में चोरी हुई. चोरी करने के लिए चोर ने छठी मंजिल के उनके तीन बीएचके फ्लैट में किसी फिल्मी सीन की तरह एंट्री की. टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहनकर ड्रेनेज पाइप पर चढ़कर ये चोर स्वप्ना के फ्लैट में दाखिल हुआ. रविवार सुबह 3.10 से 3.30 बजे के करीब वो फ्लैट की फ्रेंच विंडो खोलकर ‘कहानी घर घर की’ निर्देशक के लिविंग एरिया में आया.

स्वप्ना के घर हुई चोर की एंट्री उनके घर में इंस्टॉल किए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इस सीसीटीवी फुटेज में घर की पालतू बिल्ली भी नजर आ रही है. वीडियो में देखा गया कि सबसे पहले ये चोर किचन में गया और फिर उसने एक बेडरूम का दरवाजा खोला, जब उसने बेडरूम के अंदर झांका तब उसे स्वप्ना की बुजुर्ग मां एक बिस्तर पर सोती हुई नजर आईं और केयरटेकर फर्श पर लेटी हुई थीं. फिर उस चोर ने अगले बेडरूम का दरवाजा खोला, जहां निर्देशक खुद सो रही थीं और उस कमरे में उनका कुत्ता भी मौजूद था, जैसे ही चोर ने कुत्ते को देखा वो पीछे हट गया.

ये भी पढ़ें

6 हजार रुपये की चोरी

दो बेडरूम चेक करने के बाद चोर ने फिर एक बार रसोई का चक्कर लगाया, घर का मंदिर देखा और वो तीसरे बेडरूम की ओर चल पड़ा. वहां स्वप्ना की बेटी संहिता और दामाद देवेन सो रहे थे. चोर को वहां एक पर्स मिला, उस पर्स में रखे 6 हजार रुपये उसने निकाले. उस जगह एक लैपटॉप भी पड़ा था. लेकिन चोर ने उसे नजरअंदाज किया. इस बारे में डायरेक्टर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया कि शायद पाइप से उतारते समय लैपटॉप साथ लेकर नीचे आना उसके लिए मुश्किल था. इसलिए उसने लैपटॉप वही छोड़ दिया.

बिल्ली की वजह से भाग गया चोर

चोर तीसरे बेडरूम में रखी किसी और चीज को हाथ लगाता उससे पहले कमरे में मौजूद एक और बिल्ली ने चोर को देखकर आवाज करना शुरू किया और इस आवाज से स्वप्ना के दामाद देवेन की नींद खुल गई और सामने किसी अजनबी को देख वो सावधान हो गए. जब उन्हें एहसास हुआ कि उनके घर में चोर आया है तब उन्होंने चोर-चोर चिल्लाते हुए चोर का पीछा किया. जैसे ही वो उसे पकड़ने के लिए आगे बढे, चोर तेजी से उसी पाइप से नीचे उतर गया. इस पूरी घटना के बाद निर्देशक स्वप्ना जोशी ने मुंबई अंबोली पुलिस में शिकायत दर्ज की है.

सपोर्ट में आगे आए अशोक पंडित

इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर एसोसिएशन (IFTDA ) के अध्यक्ष अशोक पंडित ने सबसे पहले इस बात की जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो कह रहे हैं कि आपके सामने पेश करते हैं, असली क्राइम पेट्रोल. ये वीडियो हम सभी के लिए है और खासकर उन वरिष्ठ नागरिकों के लिए जो अपने घर में अकेले रहते हैं. आप यह देखकर चौंक जाएंगे कि कैसे एक चोर पाइप की मदद से मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर स्वप्ना के (लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स अंधेरी वेस्ट मुंबई) छठी मंजिल पर स्थित घर में गया और जब उनके परिवार की एक सदस्य की नजर उस पर पड़ी तब वो उसी तरह कूदकर बाहर गया. इन दिनों सुरक्षा गार्ड या तो मोबाइल देखने में व्यस्त रहते हैं या फिर सोने में. इस वीडियो को जितना हो सके शेयर करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सूर्यकुमार यादव के अरमानों पर फिरा पानी, मैदान पर वापसी करते ही हुआ ऐसा बुर… – भारत संपर्क| Indian Army Agniveer Result: अग्निवीर भर्ती परीक्षा का रिजल्ट जारी, सीधे लिंक से…| श्री अखण्ड राम सप्ताह का भव्य आयोजन 22 सितंबर से गंज बाजार खरसिया में – भारत संपर्क न्यूज़ …| लुटेरी गैंग और टारगेट पर सिर्फ हनुमान मंदिर… कालबेलिया सरगना की लाल किताब… – भारत संपर्क| Google Pixel 7 पर मिल रहा है मैसिव डिस्काउंट, जानें कहां मिलेगी छूट – भारत संपर्क