Hrithik Roshan और सबा आजाद का ब्रेकअप, काम के बीच आने लगा था प्यार? – Hindi News… – भारत संपर्क

0
Hrithik Roshan और सबा आजाद का ब्रेकअप, काम के बीच आने लगा था प्यार? – Hindi News… – भारत संपर्क
Hrithik Roshan और सबा आजाद का ब्रेकअप, काम के बीच आने लगा था प्यार?

ऋतिक रोशन और सबा आजाद का ब्रेकअप

Hrithik Roshan अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. फिर चाहे वो उनका सुजैन खान के साथ तलाक हो या फिर 12 साल छोटी एक्ट्रेस-सिंगर सबा आजाद को डेट करना हो. ऋतिक पिछले कुछ सालों से सबा के साथ रिश्ते में थे. उन्होंने खुद बड़े-बड़े इवेंट पर सबा के साथ जाकर अपने रिश्ते पर पक्की मुहर लगाई थी. सबा को अक्सर रोशन परिवार के साथ भी देखा जाता था. ऋतिक भी अपनी फैमली के साथ सबा की तस्वीरें बिना किसी झिझक के शेयर किया करते थे. दोनों ने एक-दूसरे के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की हैं. लेकिन इसी बीच एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है.

माना जा रहा है कि उम्र छोटी गर्लफ्रेंड सबा से अब ऋतिक रोशन का ब्रेकअप हो गया है. एक तरफ जहां फैन्स इस जोड़ी को पसंद करने लगे थे. वहीं अब इनके अलग होने की खबर हर तरफ छाई हुई है. यूं तो पिछले काफी वक्त से ये सुनने में आ रहा था कि सबा और ऋतिक के रास्ते अलग हो गए हैं, लेकिन अब इन खबरों ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया है. अब फैन्स इस सोच में पड़ गए हैं कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अपना रिश्ता ही खत्म कर लिया.

ये भी पढ़ें

ऋतिक रोशन और सना आजाद का ब्रेकअप!

इन खबरों के पीछे की एक बड़ी वजह लोग इसे भी मान रहे हैं कि लंबे वक्त से ऋतिक और सबा को साथ नहीं देखा गया है. कुछ वक्त से ऋतिक रोशन बड़े-बड़े इवेंट्स और पार्टिज में अकेले ही नजर आते हैं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में भी ऋतिक ने अकेले ही शिरकत की थी. उस वक्त भी दोनों के बीच के मन-मुटाव की खबरों को हवा मिली थी. लेकिन जब हाल ही में फराह खान की मां की डेथ हुई, तो ऋतिक रोशन यहां भी उनसे मिलने अकेले ही पहुंचे थे. ऐसे में लोगों का शक और भी बढ़ गया.

इतना ही नहीं कुछ वक्त पहले ही सबा आजाद ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए एक बड़ा हिंट भी दिया था. उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया था कि ऋतिक को डेट करने का बुरा असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर पड़ा है. उन्होंने बताया था कि इस रिलेशनशिप की वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा है. लोगों को लगता है कि वो इतने बड़े एक्टर की गर्लफेंड है, तो उन्हें भला काम की क्या ही जरूरत होगी.

काम के बीच आने लगा था प्यार

सना आजाद एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट भी हैं. पहले उन्होंने कई बड़े-बड़े एड्स के लिए अपनी आवाज दी है. लेकिन अब उन्हें ये काम भी मुश्किल से ही मिलता है. सना का ये भी कहना है कि ऋतिक रोशन के साथ जबसे उनका नाम जुड़ा है उनके पास काम की कमी हो गई है. लोगों ने उन्हें काम देना बंद कर दिया है. ऐसे में सना के इस पोस्ट के बाद फैन्स इस खबर को पक्की मान रहे हैं कि काम की वजह से सबा आजाद ने ऋतिक के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जिंदल फाउंडेशन द्वारा की गयी केलो नदी के किनारों की सफाई, जिला प्रशासन एवं नगर पालिक… – भारत संपर्क न्यूज़ …| भ्रष्टाचार की इंतहा, कागजों में लगाई स्ट्रीट लाइट और मरम्मत…- भारत संपर्क| युवाओं के कौशल विकास और सशक्तिकरण के लिए प्रदेश में तेजी से हो रहा है कार्य: मुख्यमंत्री विष्णु… – भारत संपर्क न्यूज़ …| सना खान ने 7 साल छोटे उम्र के मौलाना से क्यों की शादी? खुद बताई वजह – भारत संपर्क| *युवती के अंधे कत्ल के मामले में मिले अहम सुराग,पुलिस ने किया हत्याकांड का…- भारत संपर्क