Stree 2 का सबसे मजेदार सीन क्यों उड़ा दिया गया? क्या यहां देखने को मिलेगा ये… – भारत संपर्क

0
Stree 2 का सबसे मजेदार सीन क्यों उड़ा दिया गया? क्या यहां देखने को मिलेगा ये… – भारत संपर्क
Stree 2 का सबसे मजेदार सीन क्यों उड़ा दिया गया? क्या यहां देखने को मिलेगा ये वाला सीन?

स्त्री 2 से ये सीन क्यों हटाया गया?

Stree 2 इस साल की सबसे सक्सेसफुल बॉलीवुड फिल्म है, जिसने पहले ही दिन बजट से ज्यादा कमा लिए थे. 15 अगस्त को श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की पिक्चर ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. यूं तो एक दिन पहले यानी 14 अगस्त को रात 9.30 बजे फिल्म का पहला शो रखा गया था. फिल्म को ऑडियंस का गजब रिस्पॉन्स मिल रहा है. दोनों ही वीकेंड पर फिल्म की कमाई पर भारी उछाल देखा गया है. 14 दिन में Stree 2 कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. फिल्म की अबतक की सबसे कम कमाई 14वें दिन ही देखने को मिली है. पिक्चर ने 9.75 करोड़ रुपये कमाए थे. हालांकि, ‘स्त्री 2’ का इंडियन नेट कलेक्शन 424.55 करोड़ पहुंच चुका है. जल्द ही फिल्म 450 करोड़ के क्लब में एंट्री ले लेगी. फिल्म में सबकुछ ऑन टाइम और परफेक्ट रहा है, जिसके चलते लोग इसे प्यार दे रहे हैं. लेकिन एक सीन है, जो शूट किया गया था लेकिन फाइनल एडिटिंग के वक्त मेकर्स ने इसे हटा दिया. बीते दिनों राजकुमार राव ने लड़की की ड्रेस पहने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

राजकुमार राव ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि stree 2 से यह मेरे फेवरेट सीन्स में से एक था. लेकिन फाइनल कट के दौरान इसे मेकर्स ने उड़ा दिया. वो आगे लिखते हैं- क्या आप लोग इसे देखना चाहते हैं यह सीन फिल्म में? आप सब बताओ. साथ ही डायरेक्टर अमर कौशिक को इस पोस्ट पर टैग किया. शिमरी स्कर्ट, रेड टॉप और खुले लंबे बालों के साथ राजकुमार राव हील्स पहने भी नजर आ रहे थे. वहीं दूसरी तस्वीर में वो अमर कौशिक के साथ पोज देते दिखाई दिए.

ये भी पढ़ें

राजकुमार को क्रॉस ड्रेस में देखकर लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया कि, प्लीज विकी प्लीज इस सीन को दिखा दो. पर क्यों फिल्म से इस सीन को हटाना पड़ा था? अब पता लग गया है. दरअसल राजकुमार राव ने यह नहीं बताया था कि इस सीन में ऐसा क्या है. इसी बीच बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट सामने आई. इसमें इस सीन को लेकर कुछ डिटेल्स बताई गई है. दरअसल यूनिट के एक सूत्र ने बताया कि सरकटे के लिए राजकुमार राव ने फिल्म में क्रॉस ड्रेसिंग की थी. वो इस सीन में महिला बन जाते हैं. ऐसा इसलिए किया गया था क्योंकि फिल्म में सरकटा केवल महिलाओं पर ही हमला करता है. उन महिलाओं के लिए विकी यानी राजकुमार राव ने जोखिम भरा कदम उठाया था.

वहीं, राजकुमार राव के साथ इस सीन में जना (अभिषेक बनर्जी) भी थे. हालांकि, अभिषेक बनर्जी भी इस हिस्से में राजकुमार राव को नहीं पहचान पाते और उन्हें कोई और समझ लेते हैं. इस सीन में बढ़िया कॉमेडी का तड़का लगता है. वहीं दूसरे सूत्र ने बताया कि इस सीन में विकी की हील्स टूट जाती हैं. वहीं उनकी विग को लेकर भी कुछ कॉमेडी होती है.

क्या यहां देखने को मिलेगा stree 2 का ये सीन?

इस रिपोर्ट से पता लगा कि मेकर्स फिल्म हिट होने के बाद अक्सर ऐसा फैसला लेते हैं. इसकी मुख्य वजह है कि फिल्म का रन टाइम. अगर उन्हें लगता है कि उनकी फिल्म लंबी हो रही है तो कोई गाना या सीन हटा दिया जाता है. हालांकि, फिल्म को एक्सेप्ट करने के बाद हटाए गए हिस्से को जोड़ दिया जाता है. ऐसा हो सकता है कि जब फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो तो उससे पहले ही फिल्म में यह सीन जोड़ दिया जाए. पर मेकर्स की तरफ से अबतक कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है. यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आएगी. ऐसा कहा जा रहा है कि दशहरा के आसपास यह ओटीटी पर दस्तक दे सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

22 साल के अफगानी बल्लेबाज ने जड़ा ऐतिहासिक शतक, विराट की कर ली बराबरी, बाबर… – भारत संपर्क| महिला ने दिया बच्चे को जन्म, बच्चे के पेट में भी पल रहा बच्चा!… अनोखा केस… – भारत संपर्क| लखीराम मेडिकल कॉलेज व गुरु घासीदास अस्पताल में सुविधाओं के विस्तार हेतु स्वशासी… – भारत संपर्क न्यूज़ …| जिंदल फाउंडेशन द्वारा की गयी केलो नदी के किनारों की सफाई, जिला प्रशासन एवं नगर पालिक… – भारत संपर्क न्यूज़ …| भ्रष्टाचार की इंतहा, कागजों में लगाई स्ट्रीट लाइट और मरम्मत…- भारत संपर्क