‘कुछ ऐसा करो कि…,’ बॉयफ्रेंड ने की ऐसी डिमांड, अगले दिन फंदे से लटकी मिली… – भारत संपर्क

0
‘कुछ ऐसा करो कि…,’ बॉयफ्रेंड ने की ऐसी डिमांड, अगले दिन फंदे से लटकी मिली… – भारत संपर्क

प्रतीकात्मक तस्वीर.
मध्य प्रदेश के सीहोर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां प्राइवेट कंपनी में नौकरी करने वाली लड़की ने बुधवार रात को सुसाइड कर लिया. अगली सुबह लड़की का शव पंखे में फंदे से लटका मिला. मौके से कोई सुसाइड नोट तो नहीं मिला लेकिन पास में ही उसका मोबाइल फोन पड़ा हुआ था. पुलिस ने उसे खंगाला को WhatsApp के कुछ मैसेज पर उनकी नजर गई. तब पता चला कि युवती ने आखिर सुसाइड क्यों किया.
मामला बुदनी इलाके का है. यहां नर्मदापुरम जिले की रहने वाली एक युवती किराए का मकान लेकर रह रही थी. वो यहां एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी. उसका तालकेसरी निवासी नीरज संग अफेयर था. दोनों आपस में रिश्तेदार थे. इसलिए दोनों की शादी नहीं हो सकती थी. परिवारों ने इस रिश्ते को मंजूरी नहीं दी तो दोनों का ब्रेकअप हो गया.
इसके बाद बुधवार को नीरज और लड़की के बीच WhatsApp पर बात हुई. नीरज ने उसे लिखा- तुम कुछ ऐसा करो कि अगली सुबह मुझे तुम्हारा मुंह न दिखे. अपनी जान दे दो. दोनों के बीच इसी तरह की बातें हुई थीं, जिसके बाद लड़की ने सुसाइड कर लिया. सुबह पुलिस को इसकी जानकारी मिली. लड़की के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.
ये भी पढ़ें

क्या बोले लड़की के पिता?
लड़की के पिता ने बताया- नीरज हमारा रिश्तेदार था. दोनों का काफी लंबे समय से अफेयर चल रहा था. जब हमें उनके अफेयर की भनक लगी तो हमने इसका विरोध किया. दोनों का फिर ब्रेकअप हो गया. बाद में मेरी बेटी की किसी और लड़के से दोस्ती हो गई. यह बात नीरज को रास न आई. वो अक्सर मेरी बेटी से इसी बात को लेकर लड़ता था. उसी के कारण मेरी बेटी ने जान दे दी.
फिलहाल, पुलिस नीरज से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है- हम हर एंगल से मामले की जांच कर रहे हैं. शुरुआती जांच में मामला प्रेम प्रसंग का सामने आया है. लेकिन फिर भी हम दूसरे एंगल से भी इस केस की जांच कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Stree 3: श्रद्धा कपूर की वजह से ‘स्त्री 3’ में क्यों काम नहीं करना चाहतीं… – भारत संपर्क| *राज्य के सभी जिलों में खुलेंगे अन्नपूर्णा दाल भात केन्द्र : मुख्यमंत्री…- भारत संपर्क| SSC MTS Havaldar परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड, जानें कब होगा…| नोएडा में बनने जा रहा एक और एक्सप्रेसवे, ओखला बैराज से होगी शुरुआत, इन इलाक… – भारत संपर्क| बिहार की सभी जेलों में अचानक पड़ी DM और SP की रेड, मचा हड़कंप, खंगाले जा…