सानिया-शोएब से सलमान-सोमी तक, वो पाकिस्तानी सेलेब्स जिन्होंने इंडियन स्टार्स को… – भारत संपर्क

0
सानिया-शोएब से सलमान-सोमी तक, वो पाकिस्तानी सेलेब्स जिन्होंने इंडियन स्टार्स को… – भारत संपर्क
सानिया-शोएब से सलमान-सोमी तक, वो पाकिस्तानी सेलेब्स जिन्होंने इंडियन स्टार्स को किया डेट

पाकिस्तानी सेलेब्स जो बॉलीवुड सेलेब्स को कर चुके हैं डेट

‘प्यार की कोई सीमा नहीं होती’… आपने ये कहावत तो जरूर सुनी होगी. प्यार एक ऐसा एहसास है जो किसी मजहब या सरहद का पाबंद नहीं है. कई बार प्यार सरहद पार के लोगों से भी हो जाता है. आपने कई ऐसे सेलेब्स को देखा होगा जो दूसरे देश के लोगों को डेट कर चुके हैं और शादी के बंधन में भी बंध गए. बॉलीवुड के भी कई ऐसे स्टार्स हैं, जिन्हें पड़ोसी देश पाकिस्तान की हस्तियों से प्यार हुआ था. आइए आपको बताते हैं उन बॉलीवुड और पाकिस्तानी स्टार्स के बारे में जिन्होंने एक समय में एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं.

1. सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक – इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्ज़ा का. पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और सानिया की पहली मुलाकात एक रेस्टोरेंट में हुई और उसके बाद शोएब-सानिया को साथ में एक टेनिस मैच में स्पॉट किया गया. धीरे-धीरे दोनों की डेटिंग रूमर्स सामने आईं, जिससे काफी विवाद भी हुआ था, लेकिन सानिया ने शोएब मलिक को न सिर्फ डेट किया, बल्कि सरहदों को तोड़ते हुए 12 अप्रैल 2010 में शादी भी कर ली. हालांकि, कुछ महीने पहले दोनों अलग हो चुके हैं.

2. सलमान खान और सोमी अली

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के अफेयर के किस्से किसी से नहीं छिपे हैं. उनकी डेटिंग लिस्ट में कई एक्ट्रेसेस के नाम शामिल हैं, जिनमें से एक नाम है पाकिस्तानी एक्ट्रेस सोमी अली का. पाकिस्तान के कराची में जन्मीं सोमी अली को एक समय में सलमान खान पर क्रश था. इसके बाद सोमी भारत आ गईं और इंडिया आने के बाद वो 1991 से 1998 तक 10 हिंदी फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस दिखाई दीं. सलमान और सोमी 8 साल तक रिलेशनशिप में रहे. हालांकि, ऐश्वर्या राय की वजह से सोमी अली और सलमान खान का ब्रेकअप हो गया था. सोमी ने कई इंटरव्यूज में खुद इसका खुलासा किया था.

3. वसीम अकरम और सुष्मिता सेन

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम और ‘मिस यूनिवर्स’ रह चुकीं सुष्मिता सेन का प्यार एक समय में खूब मशहूर था. दोनों की मुलाकात 2008 में शो ‘एक खिलाड़ी एक हसीना’ के सेट पर हुई थी. उस समय वसीम शादीशुदा थे, लेकिन 2009 में उनकी पत्नी की मौत के बाद सुष्मिता और वसीम की करीबी बढ़ी. ऐसी अफवाहें भी उड़ी थीं कि वसीम और सुष्मिता शादी करने वाले थे. कई अफवाहों के बाद, सुष्मिता सेन ने इन सभी अफवाहों को नकार दिया था.

4. इमरान खान और जीनत अमान

पाकिस्तानी के पूर्व प्रधानमंत्री और क्रिकेटर इमरान खान कई हसीनाओं को डेट कर चुके हैं, जिनमें से एक बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान भी हैं. 1970 में जब पाकिस्तानी क्रिकेट टीम भारत आई, तब इमरान की मुलाकात बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस जीनत अमान से हुई और फिर दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. हालांकि, दोनों के बीच चीजें ठीक न रहने की वजह से जीनत अमान ने इमरान खान से रिश्ता तोड़ दिया. इसके बाद जीनत ने अभिनेता मजहर खान से शादी की. सालों बाद जब जीनत से इमरान खान के साथ उनके अफेयर को लेकर सवाल किया गया तो एक्ट्रेस ने इसे ‘पास्ट’ कहकर टाल दिया.

5. अमृता राव और फरहान सईद

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव ‘इश्क विश्क’, ‘विवाह’, ‘मैं हूं ना’, ‘जॉली एलएलबी’ जैसी फिल्मों में अपनी मासूमियत भरी अदाकारी के लिए जानी जाती हैं. साल 2008 में अमृता की मुलाकात पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर फरहान से एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग के दौरान हुई थी. इस दौरान, दोनों एक-दूसरे के करीब आते गए और दोनों को प्यार हो गया. जब भी फरहान मुंबई आते थे तो लवबर्ड्स को अक्सर साथ स्पॉट किया जाता था, लेकिन कुछ वक्त बाद अमृता और फरहान ने ब्रेकअप कर लिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 घंटों से धरमजयगढ़- पत्थलगाव मुख्य मार्ग बाधित, गाड़ियों की लगी लम्बी कतार – भारत संपर्क न्यूज़ …| Bigg Boss 18 : ओटीटी सीजन जीतने के बाद भी दिल नहीं भरा, क्या सना मकबूल होंगी… – भारत संपर्क| VIDEO: Live मैच में मचा बवाल, खिलाड़ियों के बीच हुई मारपीट, जमकर चले लात-घू… – भारत संपर्क| *गांव-गांव जाकर सुपोषण का मंत्र सिखा रहा पोषण रथ, टीकाकरण, एनीमिया उन्मूलन…- भारत संपर्क| जबलपुर: निर्माण कार्य रुकवाने पहुंचे जवान, तभी तमतमाने लगे पूर्व पार्षद; उठ… – भारत संपर्क