गजब! अंदर चल रहा था RJD का सदस्यता अभियान, बाहर कट गए माननियों की गाड़ी के…

0
गजब! अंदर चल रहा था RJD का सदस्यता अभियान, बाहर कट गए माननियों की गाड़ी के…
गजब! अंदर चल रहा था RJD का सदस्यता अभियान, बाहर कट गए माननियों की गाड़ी के चालान

पटना ट्रैफिक पुलिस ने RJD विधायकों और नेताओं की गाड़ी का चालान काटा.

बिहार की राजधानी पटना में गुरुवार को ट्रैफिक पुलिस का डंडा चार पहिया वाहनों पर चला. ये वाहन सड़कों पर बेतरतीब तरीके से पार्क कर दिए गए थे. खास बात यह कि इन वाहनों में ज्यादातर वाहन RJD MLA और उनके नेताओं के थे. इन सभी का चालान ट्रैफिक पुलिस ने काटा. ट्रैफिक पुलिस के इस खास अभियान का नेतृत्व राजधानी पटना के ट्रैफिक SP अपराजित लोहान ने खुद किया.

गुरुवार को राजधानी पटना के बीरचंद पटेल मार्ग स्थित प्रदेश राजद कार्यालय में पार्टी की तरफ से सदस्यता अभियान का आयोजन किया गया था. इस अभियान की शुरुआत नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को करना था. आयोजन में हिस्सा लेने के लिए पार्टी के तमाम एमपी, एमएलए, वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता आए हुए थे. इन सभी ने बीरचंद पटेल मार्ग पर अपने चार पहिया वाहनों को खड़ा कर दिया था. इसकी सूचना ट्रैफिक पुलिस को मिली तो वह हरकत में आ गई.

20 से ज्यादा गाड़ियों के काटे गए चालान

बीरचंद पटेल मार्ग पर SP ट्रैफिक अपराजित लोहान के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. ट्रैफिक पुलिस ने SP अपराजित लोहान के सामने ही कई वाहनों का चालान काटा. ट्रैफिक पुलिस ने 20 से ज्यादा वाहनों का चालान काटा. खास बात यह कि यह सभी वाहन नेताओं के थे. इनमें ज्यादातर वाहन विधायकों के थे. ट्रैफिक SP अपराजित लोहान ने कहा कि जिनके भी वाहन थे, सबका चालान काट दिया गया है.

नो पार्किंग जोन में खड़ी थीं गाड़ियां

ट्रैफिक SP अपराजिता लोहान ने कहा कि यह VIP रोड है. फोर लेन सड़क है. हमारी अपील यही है कि सभी रूल, रेगुलेशन और कानून के दायरे में रहें, नहीं तो कार्रवाई करनी पड़ेगी. उन्होंने कहा कि नो पार्किंग जोन में जिसकी भी गाड़ी थी, सबका चालान कर दिया गया है. हमने कोई ऐसा टारगेट करके काम नहीं किया कि विधायक के वाहन का चालान काटना है. जितनी भी नो पार्किंग जोन में गाड़ियां थीं, सबका चालान कर दिया. अगर वहां पर विधायकों की गाड़ी लगी थी तो चालान हुआ होगा और चालान भरना होगा. सारे चालान नो पार्किंग के हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Alia Bhatt: कटरीना कैफ के साथ रिश्ते में थे रणबीर कपूर! फिर भी उनके साथ शादी के… – भारत संपर्क| *रक्तदान शिविर का हुवा आयोजन:110 यूनिट हुवा रक्तदान प्राथमिक स्वास्थ्य…- भारत संपर्क| Mobile Spying: आप पर नजर रख रहा है फोन का ये फीचर, जल्दी से सेटिंग में करें ये… – भारत संपर्क| ग्राम पंचायत कांटाहरदी में आयोजित हुआ जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर, 16 सौ… – भारत संपर्क न्यूज़ …| जमीन पर गिराया, गला दबाया, फिर बरसाए लात-जूते… हरदा में दिव्यांग दलित युव… – भारत संपर्क