बरेली में एक ही परिवार की 4 बेटियां लापता, खेत में घास काटने गई थीं चारों – भारत संपर्क

0
बरेली में एक ही परिवार की 4 बेटियां लापता, खेत में घास काटने गई थीं चारों – भारत संपर्क

बरेली जिले के आंवला में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब घर से घास लेने निकलीं एक ही परिवार की चार बेटियां अचानक लापता हो गईं. शाम को चारों बेटियां घर वापस नहीं लौटीं तो परिवार वालों ने खेत और जंगल में जाकर तलाश की, लेकिन बेटियों का कुछ भी पता नहीं लगा. इसके बाद परिवार वालों ने थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. बेटियों के लापता होने से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. उन्हें कुछ अनहोनी होने की आशंका का डर सता रहा है.
आंवला थाना क्षेत्र में एक ही परिवार की चार बेटियां खेत में घास काटने गईं और चारों बेटियां अचानक लापता हो गईं. परिवार वाले देर शाम तक घर न आने पर चारों लड़कियों को खेत और जंगलों में तलाश करने गए, लेकिन कहीं भी उन्हें बेटियां का पता नहीं चला. परिजनों ने बेटियां की आंवला थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. परिजनों ने आसपास के गांव और रिश्तेदारों के यहां भी तलाश की, लेकिन बेटियों का पता नहीं लगा सका.
चारों लड़कियों की तलाश में जुटी पुलिस
परिजनों के अनुसार, उनमें से एक के पास मोबाइल फोन था, जो कि अब स्विच ऑफ हो गया है. परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताई है. वहीं, बेटियों के गायब हो जाने के बाद से ही पीड़ित परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. पूरे मामले को लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा हो रही है. पुलिस ने मामले में कई टीमें बनाकर जांच शुरू कर दी है. वहीं, पुलिस लड़कियों की जगह-जगह तलाश कर रही है.
ये भी पढ़ें

परिवार को सता रहा अनहोनी डर
पुलिस ने लड़कियों के पास मौजूद मोबाइल नंबर को सर्विलांस पर लगा दिया गया है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही चारों लड़कियों को ढूंढ लिया जाएगा. पीड़ित परिवार को लड़कियों के साथ अनहोनी होने का डर सता रहा है. जिस वजह से परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, परिवार इंतजार में है कि कब उनकी बेटियों का पता चलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Alia Bhatt: कटरीना कैफ के साथ रिश्ते में थे रणबीर कपूर! फिर भी उनके साथ शादी के… – भारत संपर्क| *रक्तदान शिविर का हुवा आयोजन:110 यूनिट हुवा रक्तदान प्राथमिक स्वास्थ्य…- भारत संपर्क| Mobile Spying: आप पर नजर रख रहा है फोन का ये फीचर, जल्दी से सेटिंग में करें ये… – भारत संपर्क| ग्राम पंचायत कांटाहरदी में आयोजित हुआ जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर, 16 सौ… – भारत संपर्क न्यूज़ …| जमीन पर गिराया, गला दबाया, फिर बरसाए लात-जूते… हरदा में दिव्यांग दलित युव… – भारत संपर्क