विराट कोहली ने कुलदीप यादव को सबके आमने घसीटा, पंत ने भी दिया साथ, फैंस ने … – भारत संपर्क

0
विराट कोहली ने कुलदीप यादव को सबके आमने घसीटा, पंत ने भी दिया साथ, फैंस ने … – भारत संपर्क

विराट ने कुलदीप यादव को सबके आमने घसीटा. (फोटो- pti)
टीम इंडिया एक लंबे ब्रैक के बाद मैदान पर लौट आई है. चेन्नई के एमए चिदंबरम में भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है. इस मैच से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस विराट में टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, विराट और पंत पहले टेस्ट में प्लेइंग 11 का हिस्सा हैं. वहीं, कुलदीप यादव को प्लेइंग 11 में शामिल नहीं किया गया है.
विराट ने कुलदीप यादव को सबसे आमने घसीटा
दरअसल, टॉस से पहले ग्राउंड में भारतीय टीम स्ट्रेचिंग कर रही थी. ये वीडियो भी उसी समय का है. जहां विराट और पंत ने कुलदीप यादव के साथ एक मजेदार प्रैंक किया. कुलदीप मैच से पहले रेजिस्टेंस बैंड की मदद से स्ट्रेचिंग कर रहे थे, तभी विराट कोहली बैंड की मदद से कुलदीप यादव को सबके आमने घसीटते हुए नजर आए. कोहली को ऋषभ पंत से भी मदद मिली, जो कुलदीप के पैर पकड़े हुए थे. कोहली के रुकने के बाद तीनों खिलाड़ी हंसते हुए भी नजर आए और कुलदीप ने विराट को हाई फाइव दिया.

What is Kohli and pant doing 😭😭😭 pic.twitter.com/KGZjiVFizk
— divz (@kohlizype) September 19, 2024

विराट कोहली और ऋषभ पंत अपने साथी खिलाड़ियों को एंटरटेन करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला और देखते ही देखते ये वीडियो फैंस के बीच वायरल हो गया. इस वीडियो पर फैंस की ओर के कई मजेदार कमेंट देखने को मिले. एक फैन ने तो ये तक लिख दिया कि विराट और पंत कुलदीप यादव की किडनैपिंग कर रहे हैं. वहीं, एक फैन ने लिखा कि कोहली पंत को बता रहे हैं कि इस तरह से टीम को आगे बढ़ाना है अब से.

YT: Kohli-Pant kidnapping Kuldeep😭
— Ved Mhatre (@vedmhatre18) September 19, 2024

विराट का बल्ला रहा शांत
विराट कोहली कोहली ने लंब समय के बाद टेस्ट फॉर्मेट में वापसी की, लेकिन वह कुछ खास नहीं कर सके. वहीं, मार्च 2023 के बाद से भारतीय धरती पर विराट कोहली का ये पहला टेस्ट मैच था. इस मुकाबले की पहली पारी में वह 6 गेंदों पर सिर्फ 6 रन ही बना सके और आउट हो गए. दूसरी ओर ऋषभ पंत भी अच्छी शुरुआत मिलने के बाद उसे बड़ी पारी में नहीं बदल सके. ऋषभ पंत 52 गेंदों पर 39 रन बनाकर पवेलियन लौटे. बता दें, दिसंबर 2022 के बाद से पंत का ये पहला टेस्ट मैच है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*रक्तदान शिविर का हुवा आयोजन:110 यूनिट हुवा रक्तदान प्राथमिक स्वास्थ्य…- भारत संपर्क| Mobile Spying: आप पर नजर रख रहा है फोन का ये फीचर, जल्दी से सेटिंग में करें ये… – भारत संपर्क| ग्राम पंचायत कांटाहरदी में आयोजित हुआ जिला स्तरीय जनसमस्या निवारण शिविर, 16 सौ… – भारत संपर्क न्यूज़ …| जमीन पर गिराया, गला दबाया, फिर बरसाए लात-जूते… हरदा में दिव्यांग दलित युव… – भारत संपर्क| 24 वीं राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का राज्यसभा सांसद ने किया उद्घाटन, 5… – भारत संपर्क न्यूज़ …