MP: पेशाब करने पर दिव्यांग दलित लड़के को पीटा, कपड़े उतरवाकर साफ करवाई नाली, … – भारत संपर्क

0
MP: पेशाब करने पर दिव्यांग दलित लड़के को पीटा, कपड़े उतरवाकर साफ करवाई नाली, … – भारत संपर्क

सांकेतिक फोटो.
मध्य प्रदेश के हरदा में कथित तौर पर पेशाब करने पर एक रिटायर्ड अधिकारी ने दलित दिव्यांग की पिटाई लगा दी. इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़ित से उसकी शर्ट उतरवाकर नाली भी साफ करवाई. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने पर आरोपी रिटायर्ड अधिकारी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है. पीड़ित दिव्यांग नाबालिग है उसकी उम्र 17 साल की है. घटना गुरुवार की सुबह करीब 10 बजे की है.
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रिटायर्ड अधिकारी पीड़ित को पीटते हुए नाली की सफाई कराते दिख रहा है. पीड़ित का कहना है कि उसने कार के बराबर नाली में पेशाब की थी. वहीं, आरोपी ने कार पर पेशाब करने का आरोप लगाते हुए उसकी जमकर पिटाई लगा दी. आरोपी आयकर विभाग से रिटायर्ड है.
पेशाब करने पर बुरी तरह पीटा
मामला हरदा नगर में स्थित विवेकानंद परिसर का है. यहां एक 17 साल का दलित युवक गुजर रहा था. वह दिव्यांग भी है. उसने वहां रुककर पेशाब किया. इस पर परिसर में रहने वाले आयकर विभाग से रिटायर्ड अधिकारी डीपी ओझा ने पकड़ लिया. कार पर पेशाब करने का आरोप लगाते हुए उसकी पिटाई कर दी. आरोपी ने पिटाई के साथ युवक की शर्ट उतरवाई और उससे नाली साफ कराई. आरोप है कि रिटायर्ड अधिकारी ने युवक को जातिसूचक गालियां दी.
पुलिस ने आरोपी रिटायर्ड अधिकारी को किया गिरफ्तार
पिटाई से युवक घायल हो गया. वह वहां से चला गया. उसने हरदा कोतवाली में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसका फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना गुरुवार की है. रिटायर्ड अधिकारी ने नाबालिग पर उसकी कार पर पेशाब करने का आरोप लगाते हुए डांटा. उसने आरोप को झूठ बताते हुए इनकार किया तो आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने लड़के को अपनी शर्ट से नाली साफ करने के लिए भी मजबूर किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लुटेरी गैंग और टारगेट पर सिर्फ हनुमान मंदिर… कालबेलिया सरगना की लाल किताब… – भारत संपर्क| Google Pixel 7 पर मिल रहा है मैसिव डिस्काउंट, जानें कहां मिलेगी छूट – भारत संपर्क| *सरगुजा क्षेत्र विकास प्राधिकरण की उपाध्यक्ष बनी पत्थलगांव विधायक गोमती…- भारत संपर्क| IND vs BAN 1st Test: रवींद्र जडेजा शतक से चूके और टीम इंडिया 400 रन से, पहल… – भारत संपर्क| MP: पेशाब करने पर दिव्यांग दलित लड़के को पीटा, कपड़े उतरवाकर साफ करवाई नाली, … – भारत संपर्क