भारत में इस दिन से शुरू होगी जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ की एडवांस बुकिंग? – भारत संपर्क

0
भारत में इस दिन से शुरू होगी जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ की एडवांस बुकिंग? – भारत संपर्क
भारत में इस दिन से शुरू होगी जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' की एडवांस बुकिंग?

जूनियर NTR Image Credit source: सोशल मीडिया

जूनियर एनटीआर इन दिनों अपनी फिल्म ‘देवरा पार्ट 1’ की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं. एनटीआर के फैन्स RRR की सफलता के बाद से ही उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में 27 सितंबर को उनका ये इंतजार खत्म होने वाला है. ‘देवरा’ इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस फिल्म को लेकर तेलुगु राज्यों में काफी उत्सुकता है. फैन्स फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में उनके लिए अब खुशी की खबर आई है. फिल्म की एडवांस बुकिंग की डेट अब सामने आ गई है.

123 तेलुगु की रिपोर्ट के मुताबिक टिकट की कीमत में बढ़ोतरी के बारे में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सरकार की मंजूरी मिलने के बाद सोमवार यानी 23 सितंबर से बुकिंग शुरू होने की उम्मीद है. हालांकि इसकी अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. इसके अलावा ये भी बताया जा रहा है कि फिल्म के क्रेज को देखते हुए रात को 1 बजे भी इस फिल्म का शो का रखा जाएगा,लेकिन ये शो सिर्फ लिमिटेड स्क्रीन पर उपलब्ध होंगे.

ये भी पढ़ें

यूएस में देवरा का क्रेज

देश के साथ साथ विदेश में भी जूनियर एनटीआर की फिल्म का क्रेज देखने को मिल रहा है. फिल्म ने यूएस में एक नया ट्रेंड सेट कर दिया है. ‘देवरा’ के इंस्टाग्राम पेज पर दो दिन पहले की गई पोस्ट के मुताबिक यूएस में फिल्म ने प्री-बुकिंग सेल में नया रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म के 50 हजार से ज्यादा टिकट बिक गए हैं.

हाल ही में जूनियर एनटीआर ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि फिल्म के आखिरी 40 मिनट सभी को हिला देंगे. एनटीआर ने कहा था कि उन्होंने फिल्म के लिए 38 दिन पानी के अंदर और करीब 60 दिन पानी के बाहर शूटिंग की. इसके बाद कई ऐसे शानदार एक्शन सीन बनाए जो आपने कभी नहीं देखे होंगे.

जान्हवी कपूर की साउथ डेब्यू फिल्म

‘ देवरा पार्ट 1’ में जूनियर एनटीआर के अलावा सैफ अली खान और जान्हवी कपूर भी हैं. जान्हवी इस फिल्म से साउथ में डेब्यू कर रही हैं. वहीं एनटीआर फिल्म में डबल रोल में है. उनका एक किरदार बाप का और एक बेटा का है. इसके साथ ही एक्शन से भरपूर इस ड्रामा में प्रकाश राज, शाइन टॉम चाको, श्रीकांत, मुरली शर्मा, श्रुति मराठे और अन्य भी शामिल हैं.

कुछ समय पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. ट्रेलर में जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान एक दम खौफनाक रोल में दिखाई दिए. इस फिल्म की कहानी समुद्री लुटेरों के इर्द-गिर्द है. इसके अलावा इसमें एनटीआर और सैफ के बीच कई एक्शन भी दिखाए गए हैं. ट्रेलर के एक सीन में दिखाया गया कि सैफ एनटीआर की मदद कर रहे हैं. वहीं अगले में दिखाया गया है कि वो एनटीआर को मारने के लिए प्लान बना रहे होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

एनटीपीसी लारा में मनाया जा रहा है स्वच्छता ही सेवा अभियान 2024 – भारत संपर्क न्यूज़ …| राशिद खान ने जन्मदिन पर रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने दुनिया के पहले खिलाड़… – भारत संपर्क| थाने में फरियाद लेकर आया और हो गई हार्ट अटैक से मौत, घरवालों का आरोप- पुलिस… – भारत संपर्क| *big breaking jashpur:- फुटबॉल मैच देखने निकला था नाबालिग और दैहिक शोषण…- भारत संपर्क| Amazon Great Indian Festival Sale शुरू होने से पहले ऑफर्स से उठा पर्दा, मिलेंगी… – भारत संपर्क