लव जिहाद, गोल्ड डिगर…फरहान अख्तर से रिश्ता जुड़ा तो लोग कहते थे ऐसी बातें,… – भारत संपर्क

0
लव जिहाद, गोल्ड डिगर…फरहान अख्तर से रिश्ता जुड़ा तो लोग कहते थे ऐसी बातें,… – भारत संपर्क
लव जिहाद, गोल्ड डिगर...फरहान अख्तर से रिश्ता जुड़ा तो लोग कहते थे ऐसी बातें, शिबानी दांडेकर ने दिया जवाब

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर

अभिनेत्री और टीवी होस्ट शिबानी दांडेकर अपने पति फरहान अख्तर के साथ रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट ‘चैप्टर 2’ में शामिल हुईं. इस दौरान दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की. रिया के सवालों का जवाब देते हुए शिबानी ने फरहान के साथ रिश्ता जोड़ने के बाद मिले निगेटिव कमेंट्स पर चुप्पी तोड़ी. शिबानी ने कहा कि उन्हें हमेशा ही गोल्ड डिगर और लव जिहाद जैसी बातें सुनने को मिलती थीं. हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता.

शिबानी कहती हैं, “जब मैंने फरहान के साथ रिश्ता शुरू किया, लोग मुझसे ये दो बातें कहते थे, ‘लव जिहाद और गोल्ड डिगर’. मुझे इस पर क्या करना चाहिए था? लोग मेरे बारे में ये बातें कर रहे हैं इसलिए मैं रोने वाली तो नहीं थी. मैं कोई गोल्ड डिगर (लालची) नहीं हूं. इस मामले में सच्चाई ये है कि वो एक मुस्लिम घराने से हैं और मैं हिंदू घर से. हमने शादी की और हम अपनी शादी से बेहद खुश भी हैं. हमारे मामले की यही सच्चाई है. इसलिए लोगों को हमारे बारे में जो कहना है वो कहते रहें, जो है यही है.”

ये भी पढ़ें

शिबानी ने सोशल मीडिया पर निगेटिव कमेंट्स मिलने का ज़िक्र किया. उन्होंने कहा, “मुझे ऐसे कमेंट्स आते थे, ‘ये है कोन?’. फरहान से शादी से पहले ये क्या थी?’ मैं बैठ जाती थी और ये कमेंट्स पढ़ा करती थी. मैं सोचती थी कि क्या मैंने अपनी जिंदगी में कुछ किया भी है, क्या मैं उनसे शादी से पहले कुछ थी? या फिर मुझे पता है कि उनसे मिलने से पहले मैं पूरे 39 साल जी चुकी हूं. मैं किसी अंजान शख्स पर यकीन करूं या फिर मैं अपने सफर पर यकीन करूं.”

पहले प्यार और फिर शादी

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर ने एक दूसरे को करीब तीन सालों तक डेट किया. इस दौरान दोनों का प्यार किसी से छुपा हुआ नहीं था. फरहान और शिबानी हर जगह एक साथ नज़र आया करते थे. 19 फरवरी 2022 को फरहान और शिबानी ने परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में खंडावा वाले फार्महाउस पर शादी की. दोनों की शादी को दो साल से ज्यादा का वक्त हो गया है.

शिबानी फरहान अख्तर की दूसरी पत्नी हैं. इससे पहले फरहान ने सेलिब्रिटी हेयरस्टाइलिस्ट अधूना भबानी से शादी की थी. दोनों ने सन् 2000 में एक दूसरे को हमसफर बनाया था. हालांकि 2017 में दोनों की राहें जुदा हो गईं और दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था. फरहान और अधूना की दो बेटियां भी हैं, शाक्य और अकीरा.

फरहान के प्रोजेक्ट्स

फरहान अख्तर आखिरी बार साल 2021 में फिल्म तूफान में दिखाई दिए थे. इसके बाद वो वेब सीरीज मिस मारवेल और डॉक्यूमेंट्री सीरीज एंग्री यंग मैन में नज़र आए. फिलहाल वो अपनी अगली फिल्म 120 बहादुर में बिज़ी हैं. हाल ही में फरहान अख्तर ने अपनी इस फिल्म का ऐलान किया है. उन्होंने चार सितंबर को फिल्म का पहला मोशन पोस्टर शेयर किया था. इस फिल्म में फरहान अख्तर मेजर शैतान सिंह का रोल निभाते दिखेंगे. फिल्म रेजांग ला की लड़ाई पर आधारित है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*एकलव्य आवासीय विद्यालय सरईटोला पत्थलगांव के 22 बच्चे पूरी तरह से ठीक..*- भारत संपर्क| ननकी राम कंवर के करीबी भाजपा नेता से जिला प्रशासन ने कराया…- भारत संपर्क| ‘गणेश जी गए, मैं भी चला जाऊंगा’, छात्र ने दोस्त से कहा, फिर लगाई बिल्डिंग स… – भारत संपर्क| कवर्धा कांड पर खरसिया बंद सफल: उमेश पटेल के आह्वान पर व्यापारियों ने दुकानें बंद कर … – भारत संपर्क न्यूज़ …| itel Rhythm Pro Review: 1299 रुपये वाले Earbuds, कैसी है बैटरी लाइफ और साउंड… – भारत संपर्क