सूटबूट में Dolly Chaiwala ने अब कहां भरी उड़ान? VIDEO देख पब्लिक बोली- जलवा है भाई का

0
सूटबूट में Dolly Chaiwala ने अब कहां भरी उड़ान? VIDEO देख पब्लिक बोली- जलवा है भाई का
सूटबूट में Dolly Chaiwala ने अब कहां भरी उड़ान? VIDEO देख पब्लिक बोली- जलवा है भाई का

हिमालय देखने पहुंचे डॉली चायवालाImage Credit source: Instagram/@dolly_ki_tapri_nagpur

नागपुर के Dolly Chaiwala की कहानी आजकल सोशल मीडिया पर एक बड़ी चर्चा का विषय बन गई है. उनके अनोखे अंदाज और सफलता ने उन्हें एक इंटरनेट सेंसेशन बना दिया है. डॉली चायवाला ने अपने चाय बनाने के अनोखे तरीके और बिल गेट्स के साथ सेल्फी के कारण लोगों का ध्यान आकर्षित किया, जिससे अब उनके फॉलोवर्स लाखों में हैं और वे अब किसी सेलेब से कम नहीं हैं.

हाल ही में डॉली चायवाला ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह एक प्राइवेट जेट से माउंट एवरेस्ट का नजारा देखने जाते हुए दिखते हैं. वीडियो में डॉली के अंदाज और स्वागत के दृश्य इंटरनेट की पब्लिक को खूब प्रभावित कर रहे हैं. इस रील पर उन्हें जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं. कमेंट सेक्शन में कुछ लोग उनकी सफलता का मजाक उड़ा रहे हैं, जबकि कई लोगों ने उनकी मेहनत और संघर्ष की सराहना की है.

यहां देखें वीडियो, सूटबूट में अब माउंट एवरेस्ट देखने निकले डॉली चायवाला

डॉली को इवेंट में बुलाते हैं लोग

@dolly_ki_tapri_nagpur इंस्टा अकाउंट से वीडियो शेयर कर डॉली ने कैप्शन में लिखा, माउंट एवरेस्ट देख ही लिया. उनके इस वीडियो पर अब तक ढाई करोड़ से अधिक व्यूज आ चुके हैं, जबकि लगभग 18 लाख लोगों ने लाइक किया है. डॉली का यह सफर नागपुर में उनकी ‘चाय की टपरी’ से लेकर प्राइवेट जेट तक का है, जिसने उन्हें सोशल मीडिया के बड़े सितारों में शुमार कर दिया है. आलम यह है कि लोग बड़े-बड़े इवेंट में उनकी मौजूदगी के लिए उन्हें अब मुंहमांगे पैसे तक देने के लिए तैयार हैं.

एक इवेंट का कितना चार्ज करते हैं डॉली चायवाला?

कुछ दिनों पहले कुवैत के एक व्लॉगर @akfoodvlogg ने खुलासा किया था कि डॉली चायवाला एक इवेंट में शामिल होने के लिए 5 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं. व्लॉगर ने यह भी दावा किया था कि डॉली रुकने के लिए अलग से फाइव स्टार होटल की भी डिमांड करते हैं. व्लॉगर के अनुसार, उसने खुद के इवेंट के लिए डॉली से जब कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की, तो उनके मैनेजर ने फोन उठाया था. एक पॉडकास्ट में बातचीत के दौरान कुवैत के व्लॉगर ने यह खुलासा करते हुए डॉली की खिल्ली उड़ाने की कोशिश की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

क्यों नहीं खरीदना चाहिए Electric Geyser? फायदों से ज्यादा हैं नुकसान – भारत संपर्क| प्रधानमंत्री आवास योजना से शोभा नाग और कौशल्या के पक्के मकान का सपना हुआ साकार – भारत संपर्क न्यूज़ …| बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल के जन्मदिन पर भाजपा दक्षिण मंडल…- भारत संपर्क| Sarangarh News: बाइक पर गांजा की तस्करी, 80 हजार के गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार – भारत संपर्क न्यूज़ …| Bigg Boss 18: श्रद्धा कपूर के घर की ये बड़ी एक्ट्रेस बनेंगी सलमान खान के शो का… – भारत संपर्क