iPhone 16 के बाद अब Apple लॉन्च करेगा iPhone SE 4, क्या होगी कीमत और फीचर्स? – भारत संपर्क

0
iPhone 16 के बाद अब Apple लॉन्च करेगा iPhone SE 4, क्या होगी कीमत और फीचर्स? – भारत संपर्क
iPhone 16 के बाद अब Apple लॉन्च करेगा iPhone SE 4, क्या होगी कीमत और फीचर्स?

iPhone SE एपल के सस्ते स्मार्टफोन हैं.Image Credit source: Apple

iPhone SE 4 Launch Date: एपल ने हाल ही में iPhone 16 सीरीज लॉन्च की, जिसकी बिक्री शुरू हो गई है. अब कई लोगों की नजर iPhone SE 4 पर है, जो एपल का सस्ता फोन बनेगा. यह स्मार्टफोन SE सीरीज में एक्सपीरियंस बदलने का काम करेगा. आईफोन एसई 4 का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है, क्योंकि iPhone SE 3 को 2022 में काफी कम बदलावों के साथ लॉन्च किया गया था. सबसे दिलचस्प बात यह है कि SE 4, एपल के फ्लैगशिप आईफोन सीरीज का किफायती वेरिएंट बनेगा. इसमें iPhone 16 के डिजाइन से कुछ चीजें ली जा सकती हैं.

जिन लोगों का बजट कम है, और वे आईफोन खरीदना चाहते हैं तो उनके लिए एसई सीरीज अच्छा ऑप्शन हो सकती है. आईफोन एसई 4 कंपनी की सबसे किफायती फोन बन सकता है. अपकमिंग आईफोन के संभावित स्पेसिफिकेशंस, डिजाइन, डिस्प्ले और कैमरे से लेकर कीमत तक के बारे में यहां पढ़ें.

iPhone SE 4 डिजाइन और डिस्प्ले

आईफोन एसई 4 के बारे में रूमर है कि यह आईफोन 16 के जैसे डिजाइन के साथ आ सकता है. अगर ऐसा हुआ तो SE 3 के आईफोन 8 जैसे लुक से छुटकारा मिल जाएगा. लीक्स के मुताबिक, नए आईफोन 6.1 इंच के बड़े OLED डिस्प्ले और टच आईडी से फेस आईडी तक में बदलाव की उम्मीद की जा सकती है. इसमें आईफोन 16 का डायनामिक आइलैंड दिए जाने की संभावना नहीं है, लेकिन इसमें आईफोन 14 की तरह एक नॉच हो सकता है.

ये भी पढ़ें

पीछे की तरफ, इसमें एक ही कैमरा हो सकता है. इसके अलावा लाइटनिंग की जगह USB-C पोर्ट और म्यूट स्विच की जगह एक्शन बटन शामिल किए जा सकते हैं. एपल ने आईफोन 15 सीरीज से आईफोन में चार्जिंग के लिए USB-C पोर्ट देना शुरू किया है.

iPhone SE 4 के स्पेसिफिकेशंस

आईफोन SE 4 में 8GB रैम के साथ A18 चिपसेट की सपोर्ट मिल सकती है. हालांकि, CPU और GPU कोर में कुछ लिमिटेशंस हो सकती हैं. फोन में आईफोन 14 की तरह 3,279mAh की बैटरी और SE 3 के 12MP कैमरा की तुलना में 48MP का रियर कैमरा मिल सकता है. इसमें AI-पावर्ड फीचर्स शामिल होने का भी अनुमान है, जो इसे एपल इंटेलिजेंस वाला सबसे किफायती आईफोन बना सकता है.

iPhone SE 4 की संभावित कीमत

आईफोन SE 4 के बेस 64GB मॉडल की संभावित कीमत 500 डॉलर (लगभग 42,000 रुपये) से कम हो सकती है. ये नया आईफोन पुराने एसई सीरीज आईफोन की तरह मार्च और अप्रैल 2025 के बीच लॉन्च किया जा सकता है. फिलहाल, एपल ने इसकी रिलीज डेट को कंफर्म नहीं किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अपने नाम के साथ डॉक्टर क्यों लगाना चाहती हैं मनु भाकर?| गरीब रथ ट्रेन के AC कोच में निकला सांप, साइड अपर सीट पर फन फैलाकर बैठा – भारत संपर्क| अश्विन से उनकी पत्नी को हमेशा रहती है ये शिकायत, मुकाबले के बाद खुद किया खु… – भारत संपर्क| Sarangarh News: जंगली सुअर का शिकार करने वाला शिकारी गिरफ्तार – भारत संपर्क न्यूज़ …| फर्जी दस्तावेजों के सहारे बैंक अकाउंट खोलकर 20 लाख रुपए…- भारत संपर्क