अश्विन से उनकी पत्नी को हमेशा रहती है ये शिकायत, मुकाबले के बाद खुद किया खु… – भारत संपर्क

0
अश्विन से उनकी पत्नी को हमेशा रहती है ये शिकायत, मुकाबले के बाद खुद किया खु… – भारत संपर्क

अश्विन की वाइफ ने लिया उनका इंटरव्यू. (फोटो- PTI)
भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट में टीम इंडिया की जीत के हीरो दिग्गज खिलाड़ी आर अश्विन रहे. आर अश्विन ने अपने होम ग्राउंड पर कमाल का प्रदर्शन किया. गेंद से साथ-साथ बल्ले से भी वह काफी कामयाब रहे. इस मुकाबले के बाद उन्होंने मैदान पर अपने परिवार के साथ कुछ खास पल बिताए. इस दौरान अश्विन की वाइफ प्रीति ने उनका इंटरव्यू भी लिया. इस खास इंटरव्यू का वीडियो बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया.
अश्विन की वाइफ ने लिया उनका इंटरव्यू
बीसीसीआई की ओर से शेयर किए गए इस वीडियो में आर अश्विन अपनी पत्नी प्रीति और दो बेटियों के साथ नजर आए. इस दौरान प्रीति ने पूछा, ‘बच्चे जानना चाहते हैं कि आप उन्हें बेटी दिवस पर क्या उपहार देंगे?’ आर अश्विन ने इसके जवाब में कहा, ‘मैं उन्हें वह गेंद दूंगा जिससे मैंने पांच विकेट लिए थे.’ इसके बाद प्रीति ने उनसे होम ग्राउंड पर उनके प्रदर्शन के बारे में पूछा.
अश्विन ने इस सवाल के जवाब में कहा, “मुझे नहीं पता कि इस पर क्या प्रतिक्रिया दूं, क्योंकि पहले दिन कुछ ऐसा हुआ जो बहुत जल्दी हुआ. मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं यहां बल्लेबाजी करने आऊंगा और शतक बनाऊंगा. मैंने काफी समय से बल्लेबाजी नहीं की थी. यह बहुत अच्छा लग रहा है. हर बार जब मैं यहां आता हूं तो यह खास लगता है. मुझे नहीं पता कि इस मैदान में ऐसी कोई ऊर्जा है जो मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है.’

A special game calls for a special conversation 💙@ashwinravi99‘s family in a heartwarming interaction with him post Chepauk heroics.
P.S. – Ashwin has a gift for his daughters on this #DaughtersDay.
Watch 👇👇#INDvBAN | @IDFCFIRSTBank | @prithinarayanan pic.twitter.com/4rchtzemiz
— BCCI (@BCCI) September 22, 2024

अश्विन ने किया ये बड़ा खुलासा
इस इंटरव्यू के दौरान अश्विन ने अपनी पत्नी प्रीति और दो बेटियों की शिकायतों का खुलासा किया. अश्विन ने बताया कि प्रीति हमेशा शिकायत करती हैं कि मैच के दौरान इनकी तरफ नहीं देखता हूं. बच्चे भी यही शिकायत करते हैं. मैंने पहले दिन भी इन्हें नहीं देखा. मेरे लिए, जब मैं खेल रहा होता हूं तो परिवार का ध्यान रखना बहुत मुश्किल होता है. लेकिन मैं पूरा प्रयास करता हूं.
चेन्नई में चला आर अश्विन का जादू
चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में आर अश्विन ने एक शानदार शतक जड़ा. उन्होंने 133 गेंदों पर 113 रन की पारी खेली. जिसमें 11 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. इसके बाद दूसरी पारी में उनकी गेंदबाजी का जादू देखने को मिला. आर अश्विन ने मुकाबले की आखिरी पारी में कुल 6 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया और टीम को जीत कर पहुंचाया. इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

स्कूली बच्चों के जाति प्रमाण पत्र निर्माण में तेजी लाने के कलेक्टर गोयल ने दिए… – भारत संपर्क न्यूज़ …| अपने नाम के साथ डॉक्टर क्यों लगाना चाहती हैं मनु भाकर?| गरीब रथ ट्रेन के AC कोच में निकला सांप, साइड अपर सीट पर फन फैलाकर बैठा – भारत संपर्क| अश्विन से उनकी पत्नी को हमेशा रहती है ये शिकायत, मुकाबले के बाद खुद किया खु… – भारत संपर्क| Sarangarh News: जंगली सुअर का शिकार करने वाला शिकारी गिरफ्तार – भारत संपर्क न्यूज़ …