‘मेरे महबूब’ पर डांस को लेकर तृप्ति डिमरी हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- ये क्या बना… – भारत संपर्क

0
‘मेरे महबूब’ पर डांस को लेकर तृप्ति डिमरी हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- ये क्या बना… – भारत संपर्क
'मेरे महबूब' पर डांस को लेकर तृप्ति डिमरी हुईं ट्रोल, लोगों ने कहा- ये क्या बना दिया!

‘मेरे महबूब’ पर डांस को लेकर तृप्ति डिमरी हुईं ट्रोल

राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर फिल्म ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. ये फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है, जिसमें राजकुमार और तृप्ति नए कपल के तौर पर हैं. फिल्म का ट्रेलर 12 सितंबर को लॉन्च किया गया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. लंबे वक्त के बाद मल्लिका शेरावत भी इस फिल्म में नजर आई हैं.

‘विकी विद्या को वो वाला वीडियो’ की टीम इस वक्त प्रमोशन में लगी हुई है. इसी बीच फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया, जिसका टाइटल ‘मेरे महबूब’ है. गाना आने के बाद से ही ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स देखने को नहीं मिल रहा है. गाने की आलोचना हो रही, और तृप्ति के डांस को भी खूब ट्रोल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें

23 सितंबर को ‘मेरे महबूब’ का टीजर रिलीज हुआ, जिसमें राजकुमार राव और तृप्ति डांस करते नजर आ रहे हैं. पूरा गाना आज 24 सितंबर को रिलीज किया गया है. राजकुमार राव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर टीजर को शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ये आकाशवाणी है. प्रस्तुत है ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ का, प्रमोशनल गीत. इस गीत के दोनों किरदार काल्पनिक हैं, लेकिन गीत वास्तविक है, इस गीत को एन्जॉय करें, इसपर डांस करें और विकी विद्या को परिवार का हिस्सा समझें, धन्यवाद.” व्यूवर्स गाने के टीजर के रिलीज होने के बाद ही इसकी कोरियोग्राफी पर भी सवाल उठा रहे हैं. इसके साथ ही कुछ तृप्ति को और उनके डांस मूव्स को भी जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं.

यूजर्स ने कहा- ये क्या बना दिया!

लोग वीडियो पोस्ट करने के साथ ही उसकी आलोचना भी कर रहे हैं. कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कमेंट किया है कि ‘ये क्या बना दिया’, तो वहीं दूसरे ने तृप्ति के कॉस्टूम को लेकर भी कमेंट किया है, जिसमें लिखा है, ‘ठीक है तो उन्होंने भी एक्टिंग की बजाय स्किन शो का सहारा लिया है.’ कुछ वक्त पहले सिनेमाघरों में तृप्ति की पुरानी फिल्म ‘लैला- मजनू’ री-रिलीज की गई थी, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. एक यूजर ने उस फिल्म को इस गाने के साथ जोड़ते हुए लिखा कि ‘ये मैंने क्या देख लिया, प्लीज कोई तृप्ति डिमरी को बचा ले, उसे मेरे दिमाग में लैला जैसा ही रहने दें.’

कोरियोग्राफी को कहा गया वल्गर

‘मेरे महबूब’ पर की गई कोरियोग्राफी को लोगों ने वल्गर कहा है, इसकी कोरियोग्राफी गणेश आचार्य ने की है. इस गाने को शिल्पा राव और सचेत टंडन ने गाया है, साथ ही इसके लिरिक्स प्रिया सरैया ने लिखे हैं.

Tripti Dimri Troll

फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने से पहले ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ की टीम ने हाइप क्रिएट करने की कोशिश की, जिसके लिए वीडियो जारी किया गया. इसमें दोनों एक्टर्स ने टेलीविजन एंकर की तरह पूरी कास्ट की जानकारी दी थी. राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी स्टारर इस फिल्म को भूषण कुमार की टी-सीरीज और एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूस कर रही है. ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ का क्लैश आलिया भट्ट की ‘जिगरा’ के साथ होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जयपुर में हवा महल के पास स्थित है ये खूबसूरत जगहें, जरूर करें एक्सप्लोर| रायगढ़ में 108 हाथियों का दल कर रहा विचरण, किसानों की फसलों को पहुंचाया नुकसान, वन… – भारत संपर्क न्यूज़ …| गंभीर की तारीफ करते-करते द्रविड़ पर बड़ा खुलासा कर गए अश्विन – भारत संपर्क| ट्रैक पर डेटोनेटर, खंभा, फिश प्लेट… 3 महीने में रेल पटरियों पर 8 घटनाएं, … – भारत संपर्क| प्रधानमंत्री आवास योजना : विष्णु के सुशासन में जशपुर जिले के 10 हजार से अधिक हितग्राहियों को… – भारत संपर्क न्यूज़ …