*सीएम हाऊस बगिया आमंत्रण देने पहुंचे श्रीबालाजी जनकल्याण समिति के सदस्य,…- भारत संपर्क

0
*सीएम हाऊस बगिया आमंत्रण देने पहुंचे श्रीबालाजी जनकल्याण समिति के सदस्य,…- भारत संपर्क

 

जशपुरनगर 25 सितम्बर 2024/श्री बालाजी जनकल्याण समिति द्वारा शारदीय नवरात्र के पवित्र अवसर पर आयोजित गरबा महोत्सव 2024 में मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय को आमंत्रित करने समिति के सदस्य सीएम निवास बगिया पहुंचे और कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री को आमंत्रित करते हुए आने का आग्रह किया गया। जिस पर मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम में शामिल होने का आश्वासन दिया है।
विदित हो कि विगत 20 वर्षों से नवरात्र गरबा उत्सव का आयोजन श्री बालाजी जनकल्याण समिति द्वारा जशपुरवासियों के लिए किया जा रहा है। प्रत्येक कार्यक्रम में आप सभी जशपुरवासी का बहुत सारा आशीर्वाद के सहयोग मिल रहा है। इस बार भी जशपुर गरबा महोत्सव 2024 की तैयारी जोरो पर है। 3 अक्टूबर 2024 से नवरात्र प्रारंभ हो रहा है उस दिन से ही मुख्य कार्यक्रम टेलीफोन एक्सचेंज के सामने बालाजी ग्राउंड में जशपुर गरबा का कार्यक्रम आयोजित होगा। साथ ही मुख्य कार्यक्रम 8 से 11 अक्टूबर 2024 तक हिंदुस्तान के मशहूर आवाज, देश-विदेश में प्रस्तुति दे चुके छत्तीसगढ़ की मशहूर द ग्रे नोट्स बैंड साथ बालाजी म्यूजिकल ग्रुप जशपुर के कलाकारों के धुन पर और उनकी गीतों पर सभी गरबा करेंगें। समिति द्वारा इस वर्ष प्रतिदिन माता की भव्य झांकी भी सभी दर्शकों को देखने को मिलेगा।
वही दशहरे की दूसरे दिन याने की 13 अक्टूबर रविवार को सायं 5.00 बजे से गरबा स्थल पर ही सूफी गीतों की महफिल सजेगी। जहॉ बॉलीवुड की गीतों पर लोग झूमेंगे। यह कार्यक्रम ग्रे नोट्स बैंड रायपुर के कलाकारों के द्वारा प्रस्तुत दी जाएगी। इस अवसर पर दर्शकों के लिए इस वर्ष कॉमेडी नाइट्स का भी आयोजन किया गया है। जिसमें हिंदुस्तान के मशहूर कॉमेडियन मंच पर अपने प्रस्तुति देंगें और दर्शकों को हंसने पर मजबूर करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जुए में कांस्टेबल हारा 15 लाख, SP से बोला- सिपाहियों से 500-500 रुपए दिलाकर… – भारत संपर्क| एडीजी प्रदीप गुप्ता ने ली राज्य स्तरीय सड़क सुरक्षा समिति की वर्चुअल समीक्षा बैठक – भारत संपर्क न्यूज़ …| राज्य में टूरिज्म की असीम संभावनाएं : सचिव अन्बलगन – भारत संपर्क न्यूज़ …| बिहार: भागलपुर में बाढ़ से त्राहिमाम, देखते ही देखते नदी में समा गया घर| मात्र 100 रुपये में बिक रहा ब्रिटेन का ये घर, इस कारण से सस्ता पड़ रहा सौदा