रायगढ़ में कोयला लोड ट्रेलर पलटने से चालक की मौत, केबिन में फंसकर गई जान   – भारत संपर्क न्यूज़ …

0
रायगढ़ में कोयला लोड ट्रेलर पलटने से चालक की मौत, केबिन में फंसकर गई जान   – भारत संपर्क न्यूज़ …

रायगढ़। रायगढ़ जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र में बीती रात एक दुखद घटना घटित हुई, जिसमें एक तेज रफ्तार कोयला लोड ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में ट्रेलर के चालक रमेश ठाकुर (32) केबिन में फंस गए और उनकी मौत हो गई।

 

घटना रात करीब 1:30 बजे हुई, जब ट्रेलर क्रमांक CG13 LA 4176 कंचनपुर से छाल जाने वाले बायपास मार्ग पर अशोक लिलैंड शो रूम के सामने पुलिया के पास तेज गति से चल रहा था। चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया, जिसके परिणामस्वरूप ट्रेलर पलट गई।

घटनास्थल पर पहुंची डायल 112 की टीम ने फौरन राहत कार्य शुरू किया। करीब एक घंटे की मेहनत के बाद चालक को केबिन से बाहर निकाला गया। उन्हें तुरंत उपचार के लिए घरघोड़ा अस्पताल भेजा गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस घटना की सूचना मिलते ही मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के पीछे की वजहों का पता लगाने के लिए स्थानीय पुलिस और परिवहन विभाग की टीम मौके पर पहुंची है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि बायपास मार्ग पर तेज रफ्तार ट्रेलर के चलने से पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। वे सुरक्षा मानकों को बढ़ाने की मांग कर रहे हैं ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके।

महिला इंजीनियर से जूनियर ने की ठगी, 36 लाख का किया फ्रॉड 
मुख्यमंत्री साय के हाथो मिला 100 कुंभकारों को इलेक्ट्रॉनिक चाक, शिल्पकारों ने मुख्यमंत्री को भेंट की कलाकृति 
raigarhtopnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  रायगढ़ में होने वाली अग्निवीर भर्ती की तैयारियों को लेकर सेना के अधिकारियों और जिला… – भारत संपर्क न्यूज़ …| Kusal Mendis Century: दिमाग हो तो जयसूर्या जैसा, टॉप ऑर्डर के खिलाड़ी को बन… – भारत संपर्क| ICSI CS December 2024 रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट बढ़ी, अब 10 अक्टूबर तक करें…| अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सचिव और संगठन सह प्रभारी जरिता…- भारत संपर्क| *Big breaking:- सीएम विष्णु देव साय ने अपने बगिया स्थित निवास में 8 करोड़…- भारत संपर्क