राष्ट्रीय एवं प्रदेश भाजपा संगठन के आह्वान पर हुआ एक दिवासीय…- भारत संपर्क

0
राष्ट्रीय एवं प्रदेश भाजपा संगठन के आह्वान पर हुआ एक दिवासीय…- भारत संपर्क

25सितंबर बुधवार पंडित दीनदयाल जी की जन्म जयंती दिवस के अवसर पर प्रत्येक शक्ति केंद्र से इकाई केंद्र में 100 नए सदस्य बनाने का लक्ष्य संगठन नेतृत्व के द्वारा आह्वान किया गया,,, मोर बुथ मोर अभियान ,,सदस्यता प्रातः 11:00 बजे से प्रारंभ करते हुए रात्रि 10:30 बजे विराम दिया गया। पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के आदर्श को अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति तक समाज के हर वर्ग को उसका अधिकार मिले संगठन में समरसता के साथ सबकी सामान्यता हो सबका साथ सबका विकास सबका प्रयास और सब पर विश्वास के साथ अखंड भारत एक भारत की कल्पना को देश और दुनिया देखें इन सभी बातों का जिक्र करते हुए सदस्यता अभियान को गति प्रदान की गई।दोपहर का भोजन प्रवास भी सदस्यता टोली के साथ बाहर शक्ति केंद्र 17 ।।

।।

इकाई केंद्र 110, 113, के अंतर्गत 163 नए सदस्य।। 25 सितंबर बनाए गए सदस्यता टोली के साथ मनीष अग्रवाल मंडल संगठन सदस्यता प्रभारी, और राम साहू, अमित राठी, सचिन कायरवार, हिमांशु यादव साथ प्रवास कर सदस्यता किया साथ ही आवेदन पत्र भरना और एक अलग कॉपी में सदस्यों का नाम एड्रेस और मोबाइल नंबर नोट किया है पहले जो सदस्य इन शक्ति केंद्र इकाई केंद्र में बने हैं वह संख्या अलग यह केवल ,,मोर बूथ मोर अभिमान,, 25 सितंबर को बनाई गई संख्या है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अवैध कबाड़ से भरा पिकप पकड़ाया, पीछे उसी कुख्यात कबाड़ी का…- भारत संपर्क| रणबीर कपूर नहीं, ये है तृप्ति डिमरी का ‘3 AM’ फ्रेंड, एक्ट्रेस ने किया खुलासा – भारत संपर्क| *हाथी से प्रभावित मृतक इसहाक तिग्गा के परिजनों को 24 घंटे के भितर मिली…- भारत संपर्क| Raigarh News रायगढ़ में एक नाबालिग सहित 3 शातिर चोर गिरफ्तार, सुने मकान में चोरी,… – भारत संपर्क न्यूज़ …| U&i ने लॉन्च किए बजट फ्रेंडली ईयरबड, बैटरी बैकअप और साउंड में नहीं कोई मुकाबला – भारत संपर्क