Ujjain: ‘नहीं खरीदना गुब्बारा’… युवक ने किया इनकार, बेचने वालों ने लाठी-ड… – भारत संपर्क

0
Ujjain: ‘नहीं खरीदना गुब्बारा’… युवक ने किया इनकार, बेचने वालों ने लाठी-ड… – भारत संपर्क

लोगों ने युवक की पिटाई की.

उज्जैन में गुब्बारा खरीदने से मना करना एक युवक को महंगा पड़ गया. युवक की एक-दो नहीं बल्कि आधा दर्जन से अधिक लोगों ने पिटाई कर दी. युवक की पिटाई का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसमें देखा जा सकता है कि युवक को कुछ लोग बेरहमी से लात-घूंसों से नाली में गिरा कर पीटते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में कुछ नाबालिग बच्चे भी युवक की डंडे से पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं.
गुब्बारे बेचने वाले बच्चे और उनके परिवार के द्वारा युवक की पिटाई करने का ये मामला शहीद पार्क स्थित सिद्धिविनायक टावर के बाहर का बताया जा रहा. युवक के गुब्बारे खरीदने से मना करने के बाद विवाद पैदा हुआ था. पूरी घटना का एक मिनट 58 सेकंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा, जिसमें देखा जा सकता है कि पिटाई खाना वाला युवक गुब्बारे बेचने वाले बच्चों से गुब्बारे खरीदने से मना कर देता है.
युवक की जमकर की पिटाई
बस फिर क्या था, पहले एक महिला और पुरुष ने युवक की कॉलर पकड़कर जमकर पिटाई शुरू कर दी. वहीं, बाद में युवक को नाली में गिरा दिया. इस दौरान करीब 5 बच्चे डंडे से युवक की पिटाई करते हुए भी नजर आ रहे हैं. युवक की पिटाई होता देख कुछ लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की, लेकिन पिटाई करने वाले लोगों ने युवक के द्वारा गाली देने और अन्य बात कहकर सभी को दूर हटा दिया. बाद में महिला ने भी युवक की डंडे से पिटाई कर दी.
ये भी पढ़ें

माधवनगर थाने से चंद कदम पर घटी घटना
युवक की पिटाई करने वाले लोगों ने युवक के साथ आए एक बुजुर्ग व्यक्ति को भी दौड़ाकर पकड़ने के बाद उसकी भी पिटाई कर डाली. युवक की पिटाई की घटना माधवनगर थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर घटी. वायरल हो रहे वीडिया पर एडिशनल SP नितेश भार्गव का कहना है कि वीडियो के संबंध किसी भी पक्ष से कोई शिकायत नहीं मिली है. अगर इस मामले में कोई शिकायत मिलती है तो ठीक, नहीं तो पुलिस वीडियो में दिख रहे युवक की तलाश कर मामले में कार्रवाई करेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सागर में 27 सितंबर को रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव, CM मोहन यादव उद्योगपतियों… – भारत संपर्क| क्यों बुझ जाती है गैस गीजर की आग बार-बार? ठीक करा लें वरना बाथरूम बन सकता है गैस… – भारत संपर्क| *मुख्यमंत्री ने अपने बचपन के स्कूल शिक्षक से मिलकर हुए भाव विभोर, अपने…- भारत संपर्क| जिले में विस्फोटकों के परिवहन, भंडारण और उपयोग में कहीं भी सुरक्षा मानकों से कोई… – भारत संपर्क न्यूज़ …| पाकिस्तान को मिली राहत, इंग्लैंड की टीम से बाहर हुआ 6 फीट 7 इंच का ‘खूंखार’… – भारत संपर्क