2 दोस्तों ने साथ में बैठकर पी शराब, नाली में लोटे; फिर बीच सड़क ‘WWE’ स्टाइ… – भारत संपर्क

0
2 दोस्तों ने साथ में बैठकर पी शराब, नाली में लोटे; फिर बीच सड़क ‘WWE’ स्टाइ… – भारत संपर्क

दो युवकों ने नशे की हालत में मचाया उत्पात.
उज्जैन के इंदौर गेट क्षेत्र का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा, जिसमें दो युवक शराब की दुकान के बाहर विवाद करते हुए दिखाई दे रहे. वीडियो देखने पर पता चलता है कि विवाद करने वाले दोनों युवक शराब के नशे में धुत हैं. यही कारण है कि नाली और कीचड़ में गिर जाने के बावजूद भी वह दोनों आपस में लड़ाई करते दिखाई दे रहे. वायरल वीडियो पर पुलिस का कहना है कि वीडियो में दिख रहे दोनों में किसी ने भी शिकायत दर्ज नहीं कराई है.
उज्जैन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा, जिसमें दो शाराबी नशे की हालत में लड़ाई करते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि इंदौर गेट क्षेत्र में पहले दोनों युवकों ने साथ में बैठकर शराब पी. उसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि दोनों में हाथापाई शुरू हो गई. विवाद किस बात को लेकर हुआ यह तो किसी को पता नहीं.
नशे में धुत युवकों की आपस में हुई लड़ाई
दोनों के बीच विवाद कुछ ऐसा हुआ कि नशे में धुत दोनों युवक एक-दूसरे को गालियां देते हुए शराब की दुकान के पास बनी नाली में गिर गए. नाली में गिरने के बावजूद भी दोनों शराबियों की लड़ाई नहीं रुकी. वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों नाली के कीचड़ के बीच एक-दूसरे के साथ हाथापाई करते दिखाई दे रहे हैं.
ये भी पढ़ें

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई
बाद में नाली से निकलकर बीच सड़क पर भी इनके बीच विवाद होता रहा. इस विवाद का वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. पूरी घटना देवास गेट थाने के पास की है. इस मामले को लेकर जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि विवाद करने वाले दोनों ही लोगों ने थाने में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. इसलिए अभी इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सागर में 27 सितंबर को रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव, CM मोहन यादव उद्योगपतियों… – भारत संपर्क| क्यों बुझ जाती है गैस गीजर की आग बार-बार? ठीक करा लें वरना बाथरूम बन सकता है गैस… – भारत संपर्क| *मुख्यमंत्री ने अपने बचपन के स्कूल शिक्षक से मिलकर हुए भाव विभोर, अपने…- भारत संपर्क| जिले में विस्फोटकों के परिवहन, भंडारण और उपयोग में कहीं भी सुरक्षा मानकों से कोई… – भारत संपर्क न्यूज़ …| पाकिस्तान को मिली राहत, इंग्लैंड की टीम से बाहर हुआ 6 फीट 7 इंच का ‘खूंखार’… – भारत संपर्क