*मुख्यमंत्री ने अपने बचपन के स्कूल शिक्षक से मिलकर हुए भाव विभोर, अपने…- भारत संपर्क

0
*मुख्यमंत्री ने अपने बचपन के स्कूल शिक्षक से मिलकर हुए भाव विभोर, अपने…- भारत संपर्क

 

*जशपुर, 26 सितम्बर 2024/* मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय गुरुवार को अपने बगिया स्थित निवास कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में अपने बचपन के 94 वर्षीय शिक्षक श्री राजेश्वर पाठक से मुलाकात कर भाव विभोर हो गए। अपने स्कूल के दिनों को याद किया और उनका पैर छूकर अभिवादन किया। मुख्यमंत्री ने फूलों की माला, शाल एवं श्रीफल देकर सम्मानित भी किया। मुख्यमंत्री ने कहा की ये गुरुओं का ही आशीर्वाद है जो यहां तक पहुंच पाया हूँ ऐसा कहते हुए उन्होंने अपने शिक्षक से फिर से आशीर्वाद मांग लिया और उन्हें उनके शिक्षक ने पूरे दिल से आशीर्वाद दिया।

इस अवसर श्री पाठक ने बताया कि जब वे लोयला उच्चतर माध्यमिक शाला कुनकुरी में पढ़ाया करते थे तब मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय एक बालक हुआ करते थे। श्री साय बचपन से ही बहुत प्रतिभावान एवं विनम्र स्वाभाव के थे। बचपन में बहुत आज्ञाकारी एवं बुद्धिमान थे। हर अवसर पर वे अपनी प्रतिभा से अलग ही पहचान बनाते थे। उन्होंने बताया कि जब वे सांसद थे तब भी वे जब भी मिलते तब बड़े विनम्रता पूर्वक मिलते हुए सम्मान करते थे। आज भी जब मिले तो वही विनम्रता और वही सम्मान उनकी व्यवहार में मिलता है जो अद्भुद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

देश में सबसे कम बेरोज़गारी दर वाले राज्यों में छत्तीसगढ़ ने पाया स्थान, उत्तर प्रदेश को पीछे… – भारत संपर्क न्यूज़ …| सरकारी नौकरी को मारी ठोकर, 200 से ज्यादा फिल्मों में किया काम, पिछले 10 साल में… – भारत संपर्क| MP: ड्राइवर ने 2 पहिए पर चलाया ई-रिक्शा और ऑटो, देखें खतरनाक स्टंटबाजी का य… – भारत संपर्क| *Breaking jashpur:- आसमानी आफत से उफान में आए नदी नाले,बादलखोल अभ्यारण्य के…- भारत संपर्क| KKR का बड़ा दांव, CSK के इस दिग्गज को अपनी टीम में किया शामिल, धोनी का है स… – भारत संपर्क