जमीन पर सो रही युवती को सांप ने काटा, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत – भारत संपर्क न्यूज़ …

0
जमीन पर सो रही युवती को सांप ने काटा, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत – भारत संपर्क न्यूज़ …
file hpoto

रायगढ़। रायगढ़ जिले में एक युवती को सांप ने काट लिया। पिछले एक सप्ताह से अस्पताल में युवती का इलाज चल रहा है। अंत में युवती की मौत हो गई।

डभरा थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव में परिजनों के साथ जमीन पर सो रही युवती को जहरीले सांप ने काट लिया। इसके बाद उसे रायगढ़ मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक सप्ताह तक लगातार उपचार के बाद उसकी मौत हो गई।

 

जानकारी के अनुसार, डभरा थाना क्षेत्र के ग्राम भोजपुर निवासी नेहा सिदार (18) पुत्री विद्याधर सिदार पिछले बुधवार की सुबह खाना खाने के बाद अपने परिजनों के साथ जमीन पर सो रही थी। इस बीच देर रात करीब तीन बजे सांप के काटने के बाद उसकी नींद खुली, तब उसने मोबाइल का टार्च जलाकर देखा तो बिस्तर में एक सांप दिखा। इसके बाद उसने इस घटना की जानकारी अपने पिता को दी।

पीड़िता को उसके परिजनों ने आनन-फानन में कैथा बरतिया बाबा के पास झाड़फूंक कराकर वापस घर लौटे। इस बीच अचानक तबियत खराब होने पर पीड़िता को डभरा अस्पताल में ले जाकर भर्ती कराया गया, जहां मौके पर मौजूद चिकित्सकों ने उसे गुरूवार की सुबह आठ बजे रायगढ़ रेफर कर दिया गया था। यहां एक सप्ताह लगातार उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

दशगात्र नहानी में शामिल होने गया युवक अरपा नदी की तेजधार में…- भारत संपर्क| BSNL 485 Plan: बदल गया ये सस्ता रिचार्ज प्लान, अब मिलेगा पहले से ज्यादा डेटा – भारत संपर्क| रेस्टोरेंट चलानी वाली महिला से 21 लाख की ठगी, एफआईआर दर्ज – भारत संपर्क न्यूज़ …| देश में सबसे कम बेरोज़गारी दर वाले राज्यों में छत्तीसगढ़ ने पाया स्थान, उत्तर प्रदेश को पीछे… – भारत संपर्क न्यूज़ …| सरकारी नौकरी को मारी ठोकर, 200 से ज्यादा फिल्मों में किया काम, पिछले 10 साल में… – भारत संपर्क