BSNL 485 Plan: बदल गया ये सस्ता रिचार्ज प्लान, अब मिलेगा पहले से ज्यादा डेटा – भारत संपर्क

0
BSNL 485 Plan: बदल गया ये सस्ता रिचार्ज प्लान, अब मिलेगा पहले से ज्यादा डेटा – भारत संपर्क
BSNL 485 Plan: बदल गया ये सस्ता रिचार्ज प्लान, अब मिलेगा पहले से ज्यादा डेटा

Bsnl Prepaid Plans: समझें 485 रुपये वाले प्लान के फायदेImage Credit source: Freepik

Reliance Jio, Vi और Airtel कंपनी के प्लान्स महंगे होने के बाद बहुत से लोग BSNL में स्विच हो गए हैं. अगर आप लोगों के पास भी बीएसएनएल कंपनी का नंबर है तो आज की खबर खास आप लोगों के लिए है. कंपनी ने हाल ही में अपने 485 रुपये वाले प्लान में बड़ा चेंज किया है.

कंपनी ने BSNL 485 Plan के डेटा और वैलिडिटी में बड़ा बदलाव किया है. अगर आप भी बीएसएनएल यूजर हैं और इस प्लान से रिचार्ज करते हैं तो रिचार्ज करने से पहले इस प्लान में हुए चेंज के बारे में जान लीजिए.

BSNL 485 Plan: पुराने और नए फायदे

पहले इस रिचार्ज प्लान में कंपनी की तरफ से 82 दिनों की वैलिडिटी दी जाती थी, लेकिन अब यही प्लान आप लोगों को 80 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा. इसका मतलब यह हुआ है कि इस प्लान की वैलिडिटी अब पहले की तुलना कम कर दी गई है.

ये भी पढ़ें

डेटा की बात करें तो पहले ये प्लान हर रोज 1.5 जीबी हाई स्पीड डेटा ऑफर करता था लेकिन अब इसी प्लान में आप लोगों को हर दिन 2 जीबी हाई स्पीड डेटा का फायदा मिलेगा. इसका मतलब यह है कि पहले इस प्लान में कुल 123 जीबी हाई स्पीड डेटा मिलता था, वहीं अब ये प्लान 160 जीबी डेटा ऑफर करेगा.

Bsnl 485 Plan Details

(फोटो क्रेडिट- BSNL)

485 रुपये वाला ये प्लान हर उस क्षेत्र में यूजर्स के लिए उपलब्ध है जहां BSNL कंपनी की सर्विस मिलती है. अगर आप कम कीमत में ज्यादा डेटा वाला प्लान चाहते हैं तो ये प्लान आपको पसंद आ सकता है.

Airtel 489 Plan

एयरटेल के पास 485 रुपये वाला प्लान तो नहीं लेकिन 489 रुपये वाला प्लान जरूर है. 77 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान के साथ 6 जीबी हाई स्पीड डेटा का फायदा मिलेगा. फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ये प्लान 600 एसएमएस ऑफर करते हैं.

Airtel 489 Plan Details

(फोटो क्रेडिट- Airtel/VI)

Vi 479 Plan Details

479 रुपये वाले इस वीआई प्लान में 48 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर रोज 1 जीबी डेटा, फ्री कॉलिंग और हर रोज 100 एसएमएस दिए जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  रायगढ़ में होने वाली अग्निवीर भर्ती की तैयारियों को लेकर सेना के अधिकारियों और जिला… – भारत संपर्क न्यूज़ …| Kusal Mendis Century: दिमाग हो तो जयसूर्या जैसा, टॉप ऑर्डर के खिलाड़ी को बन… – भारत संपर्क| ICSI CS December 2024 रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट बढ़ी, अब 10 अक्टूबर तक करें…| अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की सचिव और संगठन सह प्रभारी जरिता…- भारत संपर्क| *Big breaking:- सीएम विष्णु देव साय ने अपने बगिया स्थित निवास में 8 करोड़…- भारत संपर्क