स्टंटबाजी का चढ़ा ऐसा नशा, नदी में ही लैंड करवा दी कार, जान बची लेकिन पहुंच… – भारत संपर्क

0
स्टंटबाजी का चढ़ा ऐसा नशा, नदी में ही लैंड करवा दी कार, जान बची लेकिन पहुंच… – भारत संपर्क

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो.
कभी-कभी स्टंटबाजी करना कितना भारी पड़ सकता है, इसकी बानगी उत्तर प्रदेश के चंदौली में देखने को मिली. यहां एक कार में सवार होकर 5 दोस्त पिकनिक के लिए जा रहे थे. कार की रफ्तार काफी तेज थी. बीच-बीच में मजे के लिए वो स्टंट भी मार रहे थे. लेकिन तभी अचानक कुछ ऐसा हुआ कि पांचों दोस्तों के सामने मौत ने साक्षात दर्शन दे दिये. उनकी कार नहर में गिर गई.
देखते ही देखते कार नहर के बीचों-बीच जा पहुंची. कार के अंदर पांच दोस्त सवार थे. वो किसी तरह पानी से निकले. गांव वालों और कुछ पुलिस वालों ने उस वक्त लड़कों की जान बचाई. इसका वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने लड़कों का पता लगाना शुरू किया. पुलिस को फिर पता लगा कि लड़कों की खुद की गलती ये यह हादसा हुआ था. पुलिस ने फिर इन पांचों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनका चालान कर दिया. साथ ही कार का भी चालान करते हुए उसे सीज कर दिया. साथ ही लड़कों को इसके लिए जेल भेज दिया गया है.
नहर में गिर गई थी कार
ये भी पढ़ें

पुलिस ने बताया- चंदौली के चकिया कोतवाली क्षेत्र में 25 सितंबर को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार नहर में गिर गई थी. इस कार में मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले पांच युवक सवार थे, जो पिकनिक मनाने गए थे. नहर में गिरी कार पानी में तिनके की तरह बह रही थी, जिसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. हादसे के वक्त वहां मौजूद ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों द्वारा उनकी जान बचाई गई थी. बाद में पुलिस ने नहर में गिरी कार कोक्रेन से बाहर निकलवाया था.
स्टंटबाजी में हुई दुर्घटना
लेकिन इस मामले में 27 सितंबर को एक नया ट्विस्ट सामने आया. पुलिस के अनुसार, जांच पड़ताल के दौरान यह बात सामने आई है कि यह दुर्घटना स्टंटबाजी के चक्कर में हुई थी. कार में सवार युवक स्टंट कर रहे थे और काफी तेज रफ्तार में भगाते हुए टर्न पर मोड़ रहे थे. जिसके चलते ये हादसा हो गया. फिर पुलिस ने उनके खिलाफ एक्शन लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Raigarh News रायगढ़ में एक नाबालिग सहित 3 शातिर चोर गिरफ्तार, सुने मकान में चोरी,… – भारत संपर्क न्यूज़ …| U&i ने लॉन्च किए बजट फ्रेंडली ईयरबड, बैटरी बैकअप और साउंड में नहीं कोई मुकाबला – भारत संपर्क| निवेशकों को भाया मध्य प्रदेश, 23 हजार करोड़ के मिले प्रस्ताव… रीजनल इन्वेस… – भारत संपर्क| देश में सबसे कम बेरोज़गारी दर वाले राज्यों में छत्तीसगढ़ ने पाया स्थान, उत्तर प्रदेश को पीछे… – भारत संपर्क न्यूज़ …| तान नदी में फंसे हुए व्यक्ति को बांगो पुलिस ने सूझबूझ से…- भारत संपर्क