एकता बनी अग्र डांडिया क्वीन सन्नी अग्रवाल किंग, डिवाइड डांडिया ग्रुप रहा विनर – भारत संपर्क न्यूज़ …

0
एकता बनी अग्र डांडिया क्वीन सन्नी अग्रवाल किंग, डिवाइड डांडिया ग्रुप रहा विनर – भारत संपर्क न्यूज़ …

होटल अंश में हुआ शानदार अग्र डांडिया नाइट्स आयोजन अग्र समाज ने लिया आनंद

रायगढ़ 27 सितंबर : नगर में चल रही महाराज श्री अग्रसेन जयंती में गुरुवार को होटल अंश में शानदार डांडिया नाइट्स का आयोजन हुआ। जिसमें बड़ी संख्या में समाज की युवतियों एवं महिलाओं ने हिस्सा लिया सभी गरबा डांडिया वेशभूषा में आए। सर्वप्रथम आयोजन समिति के सदस्यों एवं सभी ने माता अंबे की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दिप प्रज्वलित कर अंबे माता की आरती की। इसके पश्चात अंबे मात की जय एवं महाराजा अग्रसेन की जय के जयकारों के साथ प्रोग्राम की शुरुआत हुई। डांडिया नाइट्स दो वर्गों में रखा गया था एकल और युगल जिसमें बड़ी संख्या में समाज के युवतियों, महिलाओं एवं युवाओं ने हिस्सा लिया। इस प्रतियोगिता में निर्णय के लिए समाज की अनुभवी महिलाओं को निर्णायक बनाया गया था। जिसमें श्रुतिका अग्रवाल,वंशिका बंसल,प्रीति अग्रवाल,लवली महामिया, शिवानी बंसल, सारिका अग्रवाल,निशा हिंदुजा और श्वेता शाह शामिल थे। इन्होंने कार्यक्रम को बारीकी से देखकर पूरी पारदर्शिता के साथ निर्णय किया एवं विजय प्रतियोगियों का चयन किया। अग्र डांडिया नाइट्स को सफल बनाने में अंश होटल के संचालक अशोक अग्रवाल (तोता), राकेश अग्रवाल (ए.आर. ग्रुप) एवं उद्योगपति अनूप बंसल का महत्वपूर्ण योगदान रहा। समिति ने मंच से इनका धन्यवाद दिया।

डांडिया नाइट्स मैं सिंगल और ग्रुप अलग-अलग डांस हुआ। निर्णय को ने सभी को देखा एवं विनर का क्षेत्र किया इसमें बेस्ट ड्रेसअप,डांडिया क्वीन,डांडिया किंग,बेस्ट डांडिया ग्रुप बेस्ट ड्रेसअप ग्रुप बहुत सी कैटेगरी में पुरस्कार रखा गया था। अग्र डांडिया नाइट्स का किताब डेविन डांडिया ग्रुप ने अपने नाम किया। इस ग्रुप में आर्या अग्रवाल, रिया केडिया, अदिति गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, सनी अग्रवाल और रुद्र अग्रवाल शामिल। एकता अग्रवाल को डांडिया क्वीन और सनी अग्रवाल को डांडिया किंग चुना गया बेस्ट ड्रेस अप में कशिश अग्रवाल और आयशा अग्रवाल ने अपनी जगह बनाई,बेस्ट ग्रुप ड्रेसअप के लिए डेजलिंग दिवस को चुना गया इसमें आयुषी सिंघानिया,कृष्णा सिंघानिया,रुचिता मोदी,चाँदनी अग्रवाल,आँचल अग्रवाल, हर्षिता रतेरिया और तृषिका अग्रवाल शामिल थे। इसके साथ ही दो टीमों को कॉन्सुलेशन प्राइस भी दिया गया। कार्यक्रम में एक नन्ही बच्ची आशवी तायल बहुत ही सुंदर डांडिया के परिधान में आई थी। जिसे सभी का दिल जीत लिया। उसे भी आयोजन समिति द्वारा गिफ्ट दिया गया।

आनंदमय वातावरण में हुआ डांडिया नाइट्स: कविता बेरीवाल

अग्रसेन जयंती आयोजन समिति की प्रभारी एवं डांडिया नाइट्स की प्रभारी कविता बेरीवाल ने बताया। अग्र डांडिया नाइट्स रेड क्वीन में रखा गया था पर भारी बारिश के कारण एक दिन पूर्व ही होटल अंश में इस कार्यक्रम को शिफ्ट किया गया। गुरुवार को सुबह से ही समिति के सदस्य इस प्रोग्राम को सफल बनाने में जुटे थे। इस वर्ष प्रोग्राम में कंपटीशन को कम कर दिया गया था जिससे सभी दर्शक भी इस कार्यक्रम का आनंद ले सकें क्योंकि कंपटीशन के कारण प्रोग्राम देर तक चलता है और फिर खत्म हो जाता है समाज के सदस्य इसका आनंद नही ले पाते इस वर्ष सभी नहीं डांडिया किया मस्ती और आनंद किया। प्रोग्राम में बड़ी संख्या में समाज की महिलाओं एवं बालिकाओं ने हिस्सा लिया और यह कार्यक्रम शानदार सफल रहा।

इनकी रही महत्वपूर्ण भूमिका

अग्र डांडिया नाइट्स को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका प्रभारी कविता बेरीवाल,अनिता अग्रवाल, लवीना अग्रवाल, ट्विंकल अग्रवाल, मिताली जिंदल, स्वेता रतेरिया और शैवी बंसल की रही। उनकी कड़ी मेहनत नतीजा था कि प्रोग्राम इतना सफल रहा। प्रोग्राम में जयंती प्रभारी आशा टाइटन,मनीष पालीवाल, बजरंग अग्रवाल (जूटमिल) एवं श्री अग्रसेन सेवा संघ के पदाधिकारी उपस्थित थे।श्री अग्रसेन सेवा संघ और आयोजन समिति ने अग्र डांडिया नाइट्स के प्रभारीयो को कम समय में शानदार तैयारी के लिए बधाई दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Raigarh News रायगढ़ में एक नाबालिग सहित 3 शातिर चोर गिरफ्तार, सुने मकान में चोरी,… – भारत संपर्क न्यूज़ …| U&i ने लॉन्च किए बजट फ्रेंडली ईयरबड, बैटरी बैकअप और साउंड में नहीं कोई मुकाबला – भारत संपर्क| निवेशकों को भाया मध्य प्रदेश, 23 हजार करोड़ के मिले प्रस्ताव… रीजनल इन्वेस… – भारत संपर्क| देश में सबसे कम बेरोज़गारी दर वाले राज्यों में छत्तीसगढ़ ने पाया स्थान, उत्तर प्रदेश को पीछे… – भारत संपर्क न्यूज़ …| तान नदी में फंसे हुए व्यक्ति को बांगो पुलिस ने सूझबूझ से…- भारत संपर्क