U&i ने लॉन्च किए बजट फ्रेंडली ईयरबड, बैटरी बैकअप और साउंड में नहीं कोई मुकाबला – भारत संपर्क

0
U&i ने लॉन्च किए बजट फ्रेंडली ईयरबड, बैटरी बैकअप और साउंड में नहीं कोई मुकाबला – भारत संपर्क

इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड U&i ने प्रीमियम TWS ईयरबड्स नाइट्रो और डॉमिनेंट सीरीज़ को लॉन्च करने की घोषणा की है. ये अत्याधुनिक ईयरबड्स संगीत प्रेमियों और प्रोफेशनल्स के लिए बेहतरीन साउंड क्वालिटी, लंबी बैटरी लाइफ और स्टाइल देते हैं.

U&i नाइट्रो सीरीज़

नाइट्रो सीरीज़ आपको प्रीमियम ऑडियो अनुभव प्रदान करती है. ब्लूटूथ v5.3 के साथ सशक्त कनेक्शन, क्वाड सिलिकॉन माइक्रोफोन द्वारा क्रिस्टल-क्लियर कॉल्स और बड़े डायनामिक ड्राइवर्स के साथ स्पष्ट ऊंचे सुर और गहरे बास सुनिश्चित करते हैं कि हर बीट और शब्द स्पष्ट रूप से सुनाई दें. प्रत्येक ईयरबड में 40mAh की इन-बिल्ट बैटरी है, जबकि चार्जिंग केस में 200mAh की अतिरिक्त बैटरी है, जिससे 40 घंटे तक का प्लेबैक मिलता है. फास्ट चार्जिंग के साथ, आप एक घंटे से भी कम समय में फिर से अपना संगीत सुनने के लिए तैयार हो जाएंगे. यह ईयरबड्स सफेद, काले और नीले रंगों में उपलब्ध हैं. इसकी कीमत 2,499 रुपये है.

U&i डॉमिनेंट सीरीज़

उन लोगों के लिए जो अतिरिक्त बैटरी लाइफ और स्टाइल की तलाश में हैं, डॉमिनेंट सीरीज़ एक बेहतर ऑप्शन है. प्रत्येक ईयरबड में 35mAh की बैटरी और 230mAh के चार्जिंग केस के साथ, यह सीरीज़ 60 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करती है. नाइट्रो सीरीज़ की तरह, डॉमिनेंट सीरीज़ भी ब्लूटूथ v5.3, क्वाड माइक्रोफोन्स और डायनामिक ड्राइवर्स के साथ आती है, जो गहरे बास और हाई क्वालिटी साउंड देता है. डॉमिनेंट सीरीज़ का अनोखा डुअल-कलर डिज़ाइन और अनुकूलित ईयर टिप्स इसे और भी खास बनाते हैं. यह काले और ग्रे रंग में उपलब्ध है, जिसमें बोल्ड नारंगी और पीले रंग के एक्सेंट हैं, और इसकी कीमत 3,499 रुपये है.

ये भी पढ़ें

दोनों TWS ईयरबड का डिजाइन

सॉफ्ट सिलिकॉन, पसीने-प्रतिरोधी और त्वचा के अनुकूल ईयर टिप्स के साथ, ये ईयरबड्स लंबी कॉल या पसंदीदा प्लेलिस्ट सुनने के दौरान अधिकतम आराम सुनिश्चित करते हैं. इनका एर्गोनोमिक डिज़ाइन एक सुरक्षित फिट प्रदान करता है, जिससे ये वर्कआउट, यात्रा, और लंबे समय तक सुनने के लिए आदर्श हैं. दोनों ईयरबड्स में टच बटन हैं, जिससे यूजर्स आसानी से प्लेबैक कंट्रोल कर सकते हैं और कॉल को कनेक्ट और डिस्कनेक्ट कर सकते हैं. चाहे आप संगीत सुन रहे हों या हैंड्स-फ्री कॉल कर रहे हों, टच सरफेस के साथ हर इंटरैक्शन सुचारू और सरल हो जाता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री बन गए ‘सफाईकर्मी’, अस्पताल में गंदगी देख खुद वा… – भारत संपर्क| शादी का झांसा देकर नाबालिग को भगाकर ले गया, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल – भारत संपर्क न्यूज़ …| बेईमानी पर उतरा ऑस्ट्रेलिया? इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में फिर विकेटकीपर के… – भारत संपर्क| अटल बिहारी वाजपेई यूनिवर्सिटी कैंपस में पुलिस और हंगामा मचा…- भारत संपर्क| अवैध कबाड़ से भरा पिकप पकड़ाया, पीछे उसी कुख्यात कबाड़ी का…- भारत संपर्क