दूसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले ही क्यों होटल लौटी टीम इंडिया? इस वजह से… – भारत संपर्क

0
दूसरे दिन का खेल खत्म होने से पहले ही क्यों होटल लौटी टीम इंडिया? इस वजह से… – भारत संपर्क

कानपुर टेस्ट के बीच होटल लौटी टीम इंडियाImage Credit source: PTI
भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में अभी तक कुछ ज्यादा खेल देखने को नहीं मिला है. खेल के पहले दिन मुकाबले में बारिश का खलल देखने को मिला था, जिसके चलते सिर्फ 35 ओवर ही फेंके जा सके. वहीं, खेल के दूसरे दिन भी बारिश हावी रही. कानपुर में शनिवार को सुबह से ही तेज बारिश को रही है, जिसके चलते अभी तक खेल की शुरुआत नहीं हुई है. इसी बीच टीम इंडिया से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है.
कानपुर टेस्ट के बीच होटल लौटी टीम इंडिया
कानपुर में सुबह से ही बारिश को रही है. ऐसे में खेल के दूसरे दिन खिलाड़ी वार्म अप के लिए भी मैदान पर नहीं उतर सके. दोनों टीमें अपने ड्रेसिंग रूम में ही दिखाईं दीं. इसी बीच खबरें सामने आ रही हैं कि भारत और बांग्लादेश दोनों टीमें बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल शुरू होने में देरी के कारण होटल लौट गई हैं. दरअसल, मैदान अभी भी कवर्स से ढका हुआ है और मौसम भी खराब है. ऐसे में माना जा रहा है कि आज खेल शुरू होने की काफी कम संभावनाएं हैं, जिसके चलके दोनों टीमों ने ये फैसला लिया है.
खबर अपडेट हो रही है…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MP: शाजापुर में सड़क हादसा, स्कूल बस सड़क किनारे पलटी, बच्चे घायल – भारत संपर्क| सांवरिया हाइट्स में होगा शानदार गरबा का आयोजन, गरबा की तैयारी में जुटीं श्रद्धालु… – भारत संपर्क न्यूज़ …| स्वच्छता ही सेवा अभियान के अंतर्गत बिलासपुर रेलवे स्टेशन…- भारत संपर्क| *दस लाख की आर्थिक गड़बड़ी, एसडीएम ने सरपंच को किया निलंबित, सचिव पर होगी…- भारत संपर्क| Raigarh Newws: महामिया ब्लास्टर ने बॉक्स क्रिकेट कप किया अपने नाम, टीम श्याम टाइगर… – भारत संपर्क न्यूज़ …