नेपाल में शादी, अश्लील वीडियो और अब… बीजेपी के पूर्व MLA पर अभिनेत्री ने … – भारत संपर्क

0
नेपाल में शादी, अश्लील वीडियो और अब… बीजेपी के पूर्व MLA पर अभिनेत्री ने … – भारत संपर्क

अभिनेत्री उर्मिला सनावर
उत्तर प्रदेश में सहारनपुर की रहने वाली अभिनेत्री उर्मिला सनावर ने उत्तराखंड में बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं. उर्मिला सनावर ने इस संबंध में एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है. कहा कि पूर्व विधायक ने दो साल पहले उनके साथ नेपाल के पशुपति नाथ मंदिर में गंधर्व विवाह किया. इसके बाद ना केवल यौन शोषण किया, बल्कि अश्लील वीडियो भी बनाए.
अब आरोपी यही वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए कई अधिकारियों के साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू की है. उर्मिला ने एसएसपी को दिए शिकायत में बताया कि आरोपी सुरेश राठौर से उनकी मुलाकात 12 जून 2022 को हुई. उस समय आरोपी संत रविदास आश्रम का आचार्य था. इसके बाद दोनों बीच पहले फोन पर बातें हुई और फिर एक दिन सुरेश ने उन्हें अपने आश्रम बुग्गावाला में लंच के लिए बुलाया.
अधिकारियों को खुश करने का आरोप
यहां उसे खाने में कोई नशीली दवाई देकर आरोपी ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया था. इसी वीडियो को दिखाकर आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करते हुए 4 अक्टूबर 2022 को नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में गंधर्व विवाह किया. पीड़ित अभिनेत्री का आरोप है कि अब आरोपी उसके ऊपर कुछ बड़े अधिकारियों को खुश करने का दबाव बना रहा है. इस बात को लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़े भी हो चुके हैं.
पूर्व विधायक से जान का खतरा
पीड़िता का आरोप है कि उसका पति सुरेश राठौर अब अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है. एसएसपी को दिए शिकायत में पीड़िता ने कहा कि अब तो हालात ऐसे बन गए हैं कि उन्हें अपने ही पति से जान को खतरा लग रहा है. बता दें कि अभिनेत्री उर्मिला सनावर अपने पहले पति को तलाक दिए बिना सुरेश राठौर से शादी की थी. इस समय उनका पहले से पति से तलाक का मामला कोर्ट में लंबित है. खुद को सुरेश राठौर की पत्नी बताने वाली अभिनेत्री उर्मिला के सोशल मीडिया अकाउंट पर पूर्व विधायक के साथ कई वीडियो भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नियम कायदों को ताक पर रखकर हो रहा राखड़ परिवहन, पुलिस और…- भारत संपर्क| भोपाल की जेल में क्यों नहीं रहना चाहते सिमी के आतंकी? कोर्ट में लगाई साबरमत… – भारत संपर्क| जगतगुरु शंकराचार्य स्वामी श्री निश्चलानंद सरस्वती जी महाराज…- भारत संपर्क| IIFA Awards 2024: हेमा मालिनी ने बांधे शाहरुख खान की तारीफों के पुल, सुपरस्टार… – भारत संपर्क| *” विष्णु के सुशासन में महिलाओं को मिल रहा आर्थिक संबल “*- भारत संपर्क