खाना खिलाने के बहाने ले गया, फिर ऑटो ड्राइवर ने की हैवानियत… जबलपुर में ब… – भारत संपर्क

0
खाना खिलाने के बहाने ले गया, फिर ऑटो ड्राइवर ने की हैवानियत… जबलपुर में ब… – भारत संपर्क

सांकेतिक तस्वीर
देश में महिलाओं के साथ-साथ अब नाबालिगों के साथ भी दरिंदगी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. हैवान अपनी हैवानियत की आग बुझाने के लिए मासूम बच्चियों को भी नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जबलपुर से जहां बिहार की रहने वाली 17 साल की नाबालिग के साथ में एक ऑटो चालक ने रेप की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता के मुताबिक खाना खिलाने का बहाना बनाकर सुनसान जगह में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद पुलिस थाने पहुंचकर पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया है.
दरिंदगी की यह घटना पनागर थाना क्षेत्र की है, जहां परिवार में अनबन के चलते पीड़िता अपने परिवार में बिना बताए अपने घर बिहार से जबलपुर पहुंच गई थी. 17 साल की यह नाबालिग अपने माता-पिता को बिना बताए ट्रेन पर सवार होकर जबलपुर पहुंची और रेलवे स्टेशन पर उतरकर वह नगर-निगम चौक पहुंची. जहां उसकी मुलाकात ऑटो चलाने वाले अनुज केवट नाम के युवक से हुई. ऑटो चालक अनुज केवट नाबालिग को खाना खिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया. इस बीच जब आस-पास कोई नहीं था तो फायदा उठाकर आरोपी ऑटो चालक नाबालिग को लेकर पनागर थाना इलाके की सुनसान पहाड़ी पर ले गया. जहां उसके साथ रेप किया.
आरोपी गिरफ्तार
आरोपी अनुज केवट के चंगुल से छूटने के बाद भटकते-भटकते पीड़िता पुलिस के पास पहुंची. पनागर थाने पहुंचकर नाबालिग ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए पीड़िता को मेडिकल चेकअप के लिए विक्टोरिया अस्पताल भेजा. इसके बाद पीड़िता की बताई गई जगह पर पहुंचकर आरोपी की शिनाख्त करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी पीड़िता के परिजनों को दी.
परिजनों को दी जानकारी
एडिशन एसपी सूर्यकांत शर्मा का कहना है कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर पनागर पुलिस ने ऑटो चालक अनुज केवट के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पीड़िता का परीक्षण भी कराया जा रहा है. बिहार पुलिस की मदद से पीड़िता के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई. परिजनों के जबलपुर पहुंचने के बाद नाबालिग पीड़िता को परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मुरैना में मिला विलुप्त प्रजाति का जानवर, गांववाले देख कर भागे… फिर हुआ र… – भारत संपर्क| *छत्तीसगढ़ में खुले शासकीय नौकरियों के द्वार, छत्तीसगढ़ शासन के विभिन्न…- भारत संपर्क| IND vs WI T20 World Cup: गेंदबाजों ने दिलाई टीम इंडिया को जीत लेकिन बुरी तर… – भारत संपर्क| फिजिक्स पढ़ाते-पढ़ाते टीचर पर चढ़ा भूत? भरी क्लास में करने लगा ऐसी हरकतें…देखें…| टमाटर, मिर्च लगाकर ग्राम झोडि़याबाड़म की दीदियां बदल रही है अपनी जिंदगी की तस्वीर – भारत संपर्क न्यूज़ …