फिजिक्स पढ़ाते-पढ़ाते टीचर पर चढ़ा भूत? भरी क्लास में करने लगा ऐसी हरकतें…देखें…

0
फिजिक्स पढ़ाते-पढ़ाते टीचर पर चढ़ा भूत? भरी क्लास में करने लगा ऐसी हरकतें…देखें…
फिजिक्स पढ़ाते-पढ़ाते टीचर पर चढ़ा भूत? भरी क्लास में करने लगा ऐसी हरकतें...देखें VIDEO

टीचर ने क्सास में कर दी अजीबोगरीब हरकत Image Credit source: Social Media

इंटरनेट की दुनिया में कब क्या और कौन सी चीज देखने को मिल जाए. इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. यहां कई बार हैरान कर देने वाली तो कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते हैं. जिसे देखने के बाद हंसी आ जाती है. हालांकि कई बार लोग जानबूझकर ऐसी हरकतें करते हैं. जिससे वो वायरल हो जाए. इसी कड़ी में एक ऐसा वीडियो लोगों के बीच चर्चा में है. जिसमें एक टीचर क्लास में अजीबोगरीब हरकतें करता नजर आ रहा है.

वायरल हो रहा ये वीडियो किसी क्लासरूम का है. जहां एक टीचर मजे से बच्चों को पढ़ा रहे होते हैं. इसी दौरान वो बोर्ड पर लिखते-लिखते कुछ अजीबोगरीब हरकते करना शुरू कर देते हैं. वीडियो में यह भी साफ नहीं है कि यह घटना कहां और कब की है, लेकिन सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने लोगों का ध्यान जरूर खींचा है और लोग इस वीडियो को जमकर एकदूसरे के साथ शेयर कर रहे हैं.

यहां देखिए वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक टीचर पहले मजे से पढ़ा रहा होता है और फिजिक्स के थ्योरम लिख रहा होता है. इसी दौरान होता कुछ यूं है कि वो अजीबोगरीब आवाजें निकालना शुरू कर देता है. अपने शरीर को अजीब तरीके से मोड़ने लगता है. टीचर की इस हरकत को देख बच्चों को ये समझ ही नहीं आ रहा है कि उनके टीचर के साथ क्या हुआ है.

इस वीडियो को एक्स पर @ManojSh28986262 द्वारा शेयर किया गया है. जिसे खबर लिखे जाने तक पांच लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ इस तरह की हरकत कौन करता है भाई.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ इस तरह की अजीब हरकत से बच्चे पक्का डर गए होंगे.’ एक अन्य ने लिखा, ‘ पक्का इस पर भूत चढ़ गया होगा.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 अक्टूबर से शुरू हैं नवरात्रि, डांडिया और गरबा नाइट के लिए चुनें ऐसे आउटफिट| 30 सितंबर तक खुला रहेगा CAT 2024 का एप्लिकेशन करेक्शन विंडो, जानें कब होगी…| Khatron Ke Khiladi 14: करणवीर मेहरा बने रोहित शेट्टी के शो के विनर, ट्रॉफी और… – भारत संपर्क| मुरैना में मिला विलुप्त प्रजाति का जानवर, गांववाले देख कर भागे… फिर हुआ र… – भारत संपर्क| *छत्तीसगढ़ में खुले शासकीय नौकरियों के द्वार, छत्तीसगढ़ शासन के विभिन्न…- भारत संपर्क