Khatron Ke Khiladi 14: करणवीर मेहरा बने रोहित शेट्टी के शो के विनर, ट्रॉफी और… – भारत संपर्क

0
Khatron Ke Khiladi 14: करणवीर मेहरा बने रोहित शेट्टी के शो के विनर, ट्रॉफी और… – भारत संपर्क
Khatron Ke Khiladi 14: करणवीर मेहरा बने रोहित शेट्टी के शो के विनर, ट्रॉफी और कार के साथ मिले 20 लाख रुपये

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ विनर

कलर्स टीवी के एडवेंचर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 14 को अपना विनर मिल गया है. मशहूर टीवी एक्टर करणवीर मेहरा,रोहित शेट्टी के शो के विनर बन गए हैं. ‘खतरों के खिलाड़ी’ की चमचमाती ट्रॉफी के साथ करणवीर को एक शानदार गाड़ी और 20 लाख रुपये इनाम के तौर पर मिले हैं. करणवीर मेहरा के लिए इस शो का सफर आसान नहीं था. पैर में मेटल की प्लेट लगने की वजह से करंट वाले स्टंट करते समय उन्हें सबसे तेज बिजली के झटके लगते थे और फिनाले के समय भी उन्हें टॉप 3 कंटेस्टेंट में शामिल होने के लिए बिजली के स्टंट का सामना करना पड़ा.

अपनी जीत के बारे में टीवी9 हिंदी डिजिटल के साथ की खास बातचीत में करणवीर ने कहा कि उन्हें बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी कि वो इस शो के विनर बन सकते हैं, क्योंकि उनके मुताबिक इस शो में ऐसे काफी लोग थे, जो उनसे भी अच्छे स्टंट परफॉर्म करने की काबिलियत रखते थे. लेकिन उन्होंने सिर्फ ये सोचा था कि वो हर स्टंट ईमानदारी से करेंगे. धीरे-धीरे उनका आत्मविश्वास बढ़ता गया और आज ये ट्रॉफी उनके पास है.

ये भी पढ़ें

टिकट टू फिनाले

दरअसल, ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सफर में कई बार करणवीर मेहरा को फियर फंदा मिला था. इस शो में शुरुआती स्टंट में हारने के बाद कंटेस्टेंट को रोहित शेट्टी फियर फंदा देते हैं और फिर इस कंटेस्टेंट को एलिमिनेशन स्टंट में खुद को साबित करते हुए ये फियर फंदा निकालना होता है. करणवीर ने हर एलिमिनेशन स्टंट में कमाल का परफॉर्मेंस दिखाते हुए फियर फंदे से खुद का पीछा छुड़ाया था. ‘खतरों के खिलाड़ी’ में कई टास्क में फियर फंदा हासिल करने वाले करणवीर ने ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क में सबको पीछे छोड़कर शो के ग्रैंड फिनाले में सबसे पहले अपनी जगह बना ली.

‘किलर’ करणवीर मेहरा

करणवीर के इस डेयरडेविल एटीट्यूड के लिए रोहित शेट्टी ने उनको एक खास फिल्मी टाइटल भी दिया है. ग्रैंड फिनाले के समय रोहित शेट्टी ने करणवीर मेहरा को एक बड़ी सी पिक्चर फ्रेम गिफ्ट की. इस फ्रेम में करणवीर की फोटो थी और इस फोटो पर लिखा था ‘किलर करणवीर.’ रोहित शेट्टी का कहना था कि जिस तरह से करणवीर ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में हर स्टंट परफॉर्म किया है उसके लिए उन्हें मैंने ‘किलर’ टाइटल दिया है. करणवीर मेहरा के साथ शालीन भनोट, कृष्णा श्रॉफ, अभिषेक कुमार और गश्मीर महाजनी रोहित शेट्टी के शो के ग्रैंड फिनाले के टॉप 5 कंटेस्टेंट में शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*Breaking jashpur:- कमिश्नर ने स्वामी आत्मानंद स्कूल के प्राचार्य को किया…- भारत संपर्क| MP: वाहन चेकिंग के वक्त थार में बैठकर आए बदमाश, मंडी ASI को दौड़ा-दौड़ाकर प… – भारत संपर्क| UP: झाड़-फूंक के नाम पर की छेड़छाड़, महिला ने मौलाना को पंचायत के बीच पीटा – भारत संपर्क| दुबई में बैठा मास्टरमाइंड, मुजफ्फरपुर में चला रहा था ठगी का धंधा… ऐसे हुआ…| गंगरेल में होगा 5-6 अक्टूबर को होगा जल-जगार महोत्सव – भारत संपर्क न्यूज़ …