UP: झाड़-फूंक के नाम पर की छेड़छाड़, महिला ने मौलाना को पंचायत के बीच पीटा – भारत संपर्क

0
UP: झाड़-फूंक के नाम पर की छेड़छाड़, महिला ने मौलाना को पंचायत के बीच पीटा – भारत संपर्क

महिला ने की मौलाना की पिटाई
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के सिविल लाइंस थाना इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में झाड़-फूंक के बहाने मौलाना पर एक युवती से छेड़खानी करने का आरोप है. झाड़ फूक के बहाने आरोपी मौलाना ने एक युवती से छेड़ख़ानी करने की कोशिश की. इसके बाद युवती के परिजनों ने पंचायत बुलाई. पंचायत में मौलाना की चप्पलों से पिटाई की गई है.
छेड़खानी करने वाले मौलाना का वीडियो पंचायत में मौजूद लोगों ने बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. जिसमें लोगों के द्वारा तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी जा रही है. मौलाना बच्चों को तालीम की ट्यूशन देते थे, मौलाना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाने के बाद मुरादाबाद पुलिस ने भी एक्शन लिया है और इस वायरल वीडियो की जांच के आदेश दिए गए हैं. मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है.
मुरादाबाद जनपद के थाना सिविल लाइंस इलाके के अगवानपुर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक पंचायत बुलाई गई है जिसमें मुस्लिम समुदाय के लोग भारी संख्या में एक साथ इकट्ठा हुए बैठे है. जिसमें एक महिला कुर्ता पजामा पहने सर पर टोपी लगाए लंबी दाढ़ी वाले मौलाना को जमकर पीट कर रही है. वायरल वीडियो में महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मौलाना मैं तेरा मुंह तोड़ दूंगी.
महिला ने महज 28 सेकंड की वीडियो में मौलाना को कई बार चप्पल से मारा है. वायरल वीडियो में कुछ लोग महिला को समझने की कोशिश करते हुए दिख रहे हैं. आक्रोशित महिला लगातार मौलवी की जमकर खबर ले रही है. मौलवी पर छात्र के साथ झाड़-फूंक के बहाने युवती से गंदी हरकत करने का आरोप है. मुरादाबाद में वायरल हो रही वीडियो को लेकर पुलिस के द्वारा भी संज्ञान ले लिया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मध्य प्रदेश का प्राणपुर, साबरवानी और लाडपुरा खास बना देश का ‘सर्वश्रेष्ठ पर… – भारत संपर्क| ‘बैजबॉल’ से पहली इंग्लैंड की उड़ी धज्जियां, ऑस्ट्रेलिया ने 21 ओवर में हराकर… – भारत संपर्क| *Breaking jashpur:- कमिश्नर ने स्वामी आत्मानंद स्कूल के प्राचार्य को किया…- भारत संपर्क| MP: वाहन चेकिंग के वक्त थार में बैठकर आए बदमाश, मंडी ASI को दौड़ा-दौड़ाकर प… – भारत संपर्क| UP: झाड़-फूंक के नाम पर की छेड़छाड़, महिला ने मौलाना को पंचायत के बीच पीटा – भारत संपर्क