MP: सिवनी में अपराधियों ने दुकानों के शटर तोड़े, फिर दरवाजे पर लिखा- ‘जीत च… – भारत संपर्क

0
MP: सिवनी में अपराधियों ने दुकानों के शटर तोड़े, फिर दरवाजे पर लिखा- ‘जीत च… – भारत संपर्क

दुकान में चोरी
मध्य प्रदेश के सिवनी में चोरी की घटनाएं बढ़ गई हैं. यहां लखनादौन के घंसौर में अपराधियों ने एक ही रात में बाइक एजेंसी और एक दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही वारदात को अंजाम देने के बाद दुकान के शटर पर ‘जीत चोर की’ लिख दिया. हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. एक अधिकारी ने कहा कि जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
अपराधियों ने बाइक एजेंसी और दुकान के शटर के ताले तोड़ दिए. साथ ही 50 हजार रुपये कैश और एक बाइक की चोरी कर ली. चोरी की इस घटना से स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है. घटनास्थल पर पुलिस पहुंची तो दुकान के अंदर सामान बिखरे पड़े थे. एजेंसी के अंदर बाइक संबंधी दस्तावेज फाड़ दिए गए थे. चोरी की घटना शुक्रवार रात की है.
सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए
घंसौर थाना प्रभारी डोमन सिंह मरावी के मुताबिक, सूचना पर पुलिस की एक टीम मौके पर गई थी. आसपास के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले गए हैं. स्थानीय लोगों से भी बात की गई है. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
चोरी की घटना से लोगों में नाराजगी
चोरी की इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने नाराजगी जताते हुए कहा कि इलाके में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है. अपराधी बेलगाम हो गए हैं, जिसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने चोरी की घटना के बाद शटर पर ‘जीत चोर की’ लिख दिया. मतलब कि अपराधी खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं, उन्हें लगता है कि वे पकड़े नहीं जाएंगे. पुलिस इलाके में रात्रि गश्त भी नहीं कर रही है.
इससे पहले लखनादौन में 10 दिन पहले चोरों ने एक घर को निशाना बनाया था. चोर जेवरात, कैश और अन्य सामग्री लेकर फरार हो गए थे. इस मामले में पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार किया था. समनापुर गांव निवासी अभिलाष ने बताया कि 19 सितंबर को वह जबलपुर गया था. 22 सितंबर को घर आया तो कीमती सामान गायब थे. इसके बाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी.
इनपुट- विनोद सोनी, सिवनी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MP: कार से कूदा युवक, सड़क पर करने लगा हंगामा, बोला- पिता उसकी किडनियां बेच… – भारत संपर्क| *मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय की पहल पर तिलंगा कोहपानी में लगाया गया…- भारत संपर्क| स्नेहा और मेघा गोयल ग्रुप रहा मैं और मेरी कामवाली बाई प्रतियोगिता का विजेता – भारत संपर्क न्यूज़ …| ज्ञानवापी परिसर के वजूखाने के ASI सर्वे की मांग, इलाहाबाद हाईकोर्ट कल करेगा… – भारत संपर्क| विश्वसनीयता खो चुकी है BJP, विधानसभा चुनावों में होगी इंडिया गठबंधन की जीत,…