वरुण धवन की भतीजी और साउथ के 3 बड़े कलाकार, सलमान की सिकंदर में अब तक कौन-कौन… – भारत संपर्क

0
वरुण धवन की भतीजी और साउथ के 3 बड़े कलाकार, सलमान की सिकंदर में अब तक कौन-कौन… – भारत संपर्क
वरुण धवन की भतीजी और साउथ के 3 बड़े कलाकार, सलमान की सिकंदर में अब तक कौन-कौन शामिल हुआ?

सलमान खान की ‘सिकंदर’ की स्टारकास्ट

सलमान खान एक बार फिर से ‘ईद’ पर धमाका करने की तैयारी में हैं. साल 2025 में ईद के मौके पर वो ‘सिकंदर’ नाम की फिल्म लेकर आ रहे हैं. ये एक एक्शन फिल्म है, जिसे ‘गजनी’ के डायरेक्टर एआर मुरुगदास बना रहे हैं. साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं. लंबे समय से इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. वहीं एक के बाद एक इस फिल्म से अलग-अलग सितारों के नाम जुड़ते जा रहे हैं. चलिए जानते हैं कि वो कौन-कौन से स्टार्स, जिनकी अब तक इस फिल्म में एंट्री हो चुकी है.

अंजिनी धवन- शुरुआत करते हैं वरुण धवन की भतीजी अंजिनी धवन से. मिड डे की एक रिपोर्ट की मानें तो वो इस फिल्म में खास रोल में नजर आने वाली हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक ऐसा कैरेक्टर है, जिसके लिए फ्रेश चेहरे की जरूरत थी तो उसके लिए अंजिनी को कास्ट कर लिया गया है.

काजल अग्रवाल- साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल भी सलमान की इस फिल्म में नजर आने वाली हैं. कुछ हफ्ते पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. हालांकि, अभी उनके रोल को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें

प्रतीक बब्बर- इस लिस्ट में एक नाम ढेरों फिल्मों में विलेन का रोल कर चुके एक्टर राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर का भी है. प्रतीक निगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं. वो फिल्म में सलमान की मुश्किलें बढ़ाते दिखेंगे. हालांकि, वो इस पिक्चर के मेन विलेन नहीं हैं.

सत्यराज- ‘सिकंदर’ के असली विलेन साउथ के मशहूर एक्टर सत्यराज हैं, जिन्हें आज दुनिया ‘बाहुबली’ में निभाए गए कटप्पा के कैरेक्टर के लिए जानती है. ‘बाहुबली’ में कटप्पा के रोल के जरिए वो हर तरफ छा गए. अब देखना होगा कि इस फिल्म में विलेन बनकर वो कैसा कमाल दिखाते हैं.

रश्मिका मंदाना- इस लिस्ट में आखिरी नाम रश्मिका मंदाना का है. साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर कपूर के अपोजिट दिखीं रश्मिका अब सलमान के अपोजिट नजर आने वाली हैं. वो इस फिल्म की फीमेल लीड हैं. ये पहली बार है जब सलमान और रश्मिका की जोड़ी पर्दे पर दिखेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पहले कुत्ते को पीटा, फिर बाइक से बांध कर घसीटा; बेटी को काटा तो गुस्से में … – भारत संपर्क| फोन और ईयरबड्स में जान फूंकेगी ये डिवाइस, अलग-अलग चार्जर रखने का झंझट खत्म! – भारत संपर्क| Urvashi Rautela Favourite Cricketer: दूर रहिए हमारे लड़के से… PAK क्रिकेट… – भारत संपर्क| 72 घंटों में सुलझाई रायगढ़ पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी , हत्या का आरोपी… – भारत संपर्क न्यूज़ …| International Coffee Day: कॉफी के हैं दीवाने तो भारत की इन 5 जगहों को जरूर देखें