Urvashi Rautela Favourite Cricketer: दूर रहिए हमारे लड़के से… PAK क्रिकेट… – भारत संपर्क

0
Urvashi Rautela Favourite Cricketer: दूर रहिए हमारे लड़के से… PAK क्रिकेट… – भारत संपर्क

उर्वशी रौतेला ने नसीम शाह को बताया फेवरेट (Photo: Getty/instagram)
उर्वशी रौतेला भारत की जानी-मानी एक्ट्रेस और मॉडल हैं, जो अक्सर क्रिकेटरों के साथ अपनी नजदीकियों को लेकर चर्चा में रही हैं. पहले टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ उनका नाम जोड़ा गया और फिर पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह के साथ. सोशल मीडिया पर उर्वशी रौतेला का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पसंदीदा पाकिस्तानी क्रिकेटर का जिक्र करते हुए दिख रहे हैं. ये वीडियो किसी इवेंट का मालूम होता है.
नसीम शाह फेवरेट पाकिस्तानी क्रिकेटर- उर्वशी रौतेला
वायरल हो रहे वीडियो में उर्वशी रौतेला से सीधे- सीधे सवाल हुआ कि उनका फेवरेट यानी पसंदीदा पाकिस्तानी क्रिकेटर कौन है? इस दिलचस्प सवाल के जवाब में उन्होंने बिना वक्त गंवाए पाकिस्तानी पेसर नसीम शाह का नाम लिया. उर्वशी ने कहा कि पाकिस्तान अच्छी टीम है और नसीम शाह मेरे फेवरेट हैं.
ये भी पढ़ें

दूर रहिए हमारे लड़के से, उर्वशी हुई ट्रोल
नसीम शाह को फेवरेट बताने वाला ये वीडियो सामने आने के बाद उर्वशी रौतेला को जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो रही हैं. उन्हें एक तरह से चेताया जा रहा है. कुछ फैंस ने उर्वशी को नसीम शाह से दूर रहने को कहा है तो कुछ ने लिखा कि हमारे बच्चे का पीछा छोड़ दो. सभी ने वीडियो के कमेंट बॉक्स लिखकर फैंस ने अपनी भड़ास निकाली है. जाहिर है उर्वशी रौतेला को इस तरह से ट्रोल करने वालों में ज्यादातर पाकिस्तान क्रिकेट और नसीम शाह के फैंस रहे होंगे.

नसीम शाह के साथ जुड़ चुका है नाम
उर्वशी रौतेला और नसीम शाह का नाम पहले भी जुड़ चुका है. कुछ साल पहले उर्वशी रौतेला, नसीम शाह के साथ रिलेशनशिप की अफवाहों को लेकर चर्चा में रही थीं. उस अफवाह के बाद भी उन्हें ट्रोल होना पड़ा था. हालांकि, एक इंटरव्यू में नसीम शाह ने ये कहते हुए उन अफवाहों पर विराम लगा दिया था कि उन्हें नहीं पता उर्वशी कौन हैं?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

‘देवरा’ की तड़क-भड़क के बीच जूनियर NTR को उनकी नई फिल्म की हीरोइन मिल गई! – भारत संपर्क| मध्य प्रदेश में दिल्ली के नांगलोई जैसा कांड, शराब भरी कार ने 2 पुलिसवालों क… – भारत संपर्क| *सरस्वती सायकल योजना के तहत स्वामी आत्मानंद स्कूल कांसाबेल में सायकल वितरण…- भारत संपर्क| तू जिंदा है-मयंक का प्रेरक वीडियो जारी हुआ – भारत संपर्क न्यूज़ …| VIDEO: मेट्रो में महिला के बैग से निकलने लगे जिंदा केकड़े, मच गई अफरा-तफरी