पहले कुत्ते को पीटा, फिर बाइक से बांध कर घसीटा; बेटी को काटा तो गुस्से में … – भारत संपर्क

0
पहले कुत्ते को पीटा, फिर बाइक से बांध कर घसीटा; बेटी को काटा तो गुस्से में … – भारत संपर्क

सांकेतिक तस्वीर
मध्य प्रदेश के गुना में एक हैरान करने वाली घटना हुई है. यहां एक आदमी ना केवल अपनी बाइक में कुत्ते को बांधकर घसीटा, बल्कि एक बड़े से पत्थर से कुचलकर उस कुत्ते की हत्या भी कर दी है. यह पूरी घटना एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. यही सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद पशु प्रेमियों ने आरोपी के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई की मांग की है.
वहीं मामला तूल पकड़ते देख गुना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मामला गुना जिले के नयापुरा का है. पुलिस ने इस वीडियो के आधार पर आरोपी युवक की पहचान की है. पुलिस के मुताबिक जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी की बेटी को कुत्ते ने काट लिया था. आरोपी युवक को इसकी जानकारी मिली तो उसने गुस्से में आकर कुत्ते को सजा देने की योजना बनाई और फिर कुत्ते पर खूब डंडे बरसाए.
सीसीटीवी फुटेज वायरल
इससे मन नहीं भरा तो युवक ने कुत्ते को रस्सी से बांधा और फिर रस्सी को बाइक में बांध दिया. इसके बाद वह कुत्ते को काफी देर तक घसीटता रहा. इसके बाद आरोपी ने सड़क के किनारे पड़ा पत्थर उठाया और उससे कुत्ते के सिर पर वार किया. इससे कुत्ते की मौत हो गई. इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पशु प्रेमियों ने हंगामा शुरू कर दिया. इस संबंध में पुलिस में भी शिकायत दी. इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ पशु क्रूरता एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है.
पुलिस ने आरोपी को जेल भेजा
जांच के दौरान आरोपी युवक की पहचान कर उसे नामजद किया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक का नाम पप्पू है. उसकी कॉलोनी में रहने वाले एक कुत्ते ने कुछ दिन पहले पप्पू की बेटी को काट खाया था. वह उसी दिन से बदला लेने की सोच रहा था, लेकिन यह कुत्ता हाथ नहीं लग रहा था. अब जैसे ही उसे मौका मिला, उसने कुत्ते से इतना हिंसक बदला लिया है. पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी के जरिए आरोपी की पहचान होने के बाद उसे अरेस्ट कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

‘देवरा’ की तड़क-भड़क के बीच जूनियर NTR को उनकी नई फिल्म की हीरोइन मिल गई! – भारत संपर्क| मध्य प्रदेश में दिल्ली के नांगलोई जैसा कांड, शराब भरी कार ने 2 पुलिसवालों क… – भारत संपर्क| *सरस्वती सायकल योजना के तहत स्वामी आत्मानंद स्कूल कांसाबेल में सायकल वितरण…- भारत संपर्क| तू जिंदा है-मयंक का प्रेरक वीडियो जारी हुआ – भारत संपर्क न्यूज़ …| VIDEO: मेट्रो में महिला के बैग से निकलने लगे जिंदा केकड़े, मच गई अफरा-तफरी