‘देवरा’ की तड़क-भड़क के बीच जूनियर NTR को उनकी नई फिल्म की हीरोइन मिल गई! – भारत संपर्क

0
‘देवरा’ की तड़क-भड़क के बीच जूनियर NTR को उनकी नई फिल्म की हीरोइन मिल गई! – भारत संपर्क
'देवरा' की तड़क-भड़क के बीच जूनियर NTR को उनकी नई फिल्म की हीरोइन मिल गई!

‘ड्रैगन’ होगा फिल्म का नाम

जूनियर NTR की फिल्म Devara हाल ही में रिलीज हुई है. फिल्म को रिलीज हुए अभी 4 दिन ही हुए हैं. इसने भारत में करीब 173 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. हालांकि ये उम्मीद से कम है. हम ऐसा क्यों कह रहे हैं, ये आगे बताएंगे. फिलहाल जूनियर NTR के अगले प्रोजेक्ट पर बड़ा अपडेट सामने आया है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उनके साथ कन्नडा एक्ट्रेस रुक्मणी वसंत नज़र आने वाली हैं.

कुछ समय से जूनियर NTR के प्रोजेक्ट ‘ड्रैगन’ को लेकर चर्चा है. इसे KGF बनाने वाले डायरेक्टर प्रशांत नील डायरेक्ट करेंगे. इसे जूनियर NTR की फिल्म ‘देवरा’ से भी बड़ा प्रोजेक्ट बताया जा रहा है. अब इसकी एक्ट्रेस को लेकर भी खबर आई है.

रुक्मणी वसंत और जूनियर NTR

सिनेजोश के मुताबिक ये एक्ट्रेस रुक्मणी वसंत होंगी. उनको अपनी फिल्म Saptha Sagaralu Dhaati के लिए जाना जाता है. हालांकि अभी ये फाइनल नहीं है कि रुक्मणी NTR के साथ काम करेंगी या नहीं करेंगी. पर रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि रुक्मणी का नाम लगभग फाइनल हो गया है. वो भी NTR के साथ ‘ड्रैगन’ में काम करने को लेकर काफी उत्साहित हैं. ‘ड्रैगन’ के बारे में अभी कोई और खास जानकारी सामने नहीं आई है.

‘देवरा’ का क्या है हाल?

फिलहाल जूनियर NTR अपनी फिल्म ‘देवरा’ की कमाई एन्जॉय कर रहे हैं. लेकिन फिलहाल मामला गड़बड़ाता हुआ दिख रहा है. उनकी फिल्म ने 4 दिनों में जरूर भारत से 173 करोड़ कमा लिए हैं. पर आने वाले दिन इस फिल्म का भविष्य तय करेंगे. ऐसा इसलिए, क्योंकि ‘देवरा’ ने चौथे दिन सिर्फ 13 करोड़ के आसपास की कमाई की है. ये कमाई तीसरे दिन के कलेक्शन से आधी भी नहीं है.

फिल्म हिन्दी में बढ़िया कमा नहीं रही है. यदि इस पिक्चर को लंबे समय तक थिएटर में टिकना है, तो इसे हिन्दी पट्टी की जनता का सहारा चाहिए होगा, जो कि मिलता हुआ नजर नहीं आ रहा है. अब देखना ये होगा कि आगे क्या नॉर्थ इंडिया से फिल्म बढ़िया कमाएगी या नहीं.

बहरहाल इस फिल्म एक बाद जूनियर NTR ‘ड्रैगन’ करेंगे. इस फिल्म को KGF और ‘सलार’ जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं, तो ये पिक्चर भी बॉक्स ऑफिस फतह कर सकती है. बाकी जो होगा, देखा जाएगा. हम भी यहीं हैं, और आप भी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 एकड़ के तालाब से 50 एकड़ खेत की सिंचाई – भारत संपर्क न्यूज़ …| *मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने डॉ एनएल थवाईत को दी श्रद्धांजलि*- भारत संपर्क| सुपर मॉम प्रोग्राम से गया समाज को अच्छा संदेश नेहा, मायरा और दीप्ति, अपूर्वा विजेता – भारत संपर्क न्यूज़ …| देवी अहिल्या बाई ने सनातन संस्कृति की ध्वजा फहराई… पुणे में बोले CM मोहन … – भारत संपर्क| आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की पत्रकार वार्ता, फर्जी…- भारत संपर्क