Portronics Mopcop Pro: लॉन्च हुआ ये सस्ता Vaccum Cleaner, गाड़ी और घर को रखगा… – भारत संपर्क

0
Portronics Mopcop Pro: लॉन्च हुआ ये सस्ता Vaccum Cleaner, गाड़ी और घर को रखगा… – भारत संपर्क
Portronics Mopcop Pro: लॉन्च हुआ ये सस्ता Vaccum Cleaner, गाड़ी और घर को रखगा नीट एंड क्लीन'

Vaccum Cleaner under 2000: जानिए इस वैक्यूम क्लीनर की कीमतImage Credit source: Portronics

फेस्टिव सीजन से पहले Portronics ब्रैंड ने ग्राहकों के लिए पोर्टेबल वैक्यूम क्लीनर Mopcop Pro को लॉन्च कर दिया है, ये 2-इन-1 कॉर्डलेस वैक्यूम क्लीनर है जो घर, कार और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों की सफाई के लिए डिजाइन किया गया है. इस वैक्यूम क्लीनर की मदद से घर की सफाई हो, कार की सफाई हो, या नाजुक तकनीकी सतहों की देखभाल हो, Mopcop Pro बेहतरीन परफॉर्मेंस ऑफर करता है.

Portronics Mopcop Pro Price की बात करें तो इस पोर्टेबल वैक्यूम क्लीनर को 1,899 रुपये में खरीदा जा सकता है. आप इस डिवाइस को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा Amazon और Flipkart से खरीद सकते हैं.

Portronics Mopcop Pro Features

2-इन-1 फंक्शन: इस वैक्यूम क्लीनर में आसानी से वैक्यूमिंग और एयर ब्लोइंग के बीच स्विच कर सकते हैं. पावरफुल वैक्यूम मोड से कार की सीटों और फ्लोर मैट से धूल, गंदगी और खाने के टुकड़े आसानी से हटा सकते हैं. टेक लवर्स अपने गेमिंग सेटअप या डेस्कटॉप पीसी धूल से भर गया है, तो ब्लोअर मोड में स्विच करें और बिना किसी नुकसान के धूल को साफ करें.

ये भी पढ़ें

पोर्टेबिलिटी की सुविधा: पावर आउटलेट से जुड़े रहने की जरूरत नहीं है, लंबे समय तक चलने वाली रिचार्जेबल बैटरी के साथ इस कॉर्डलेस वैक्यूम क्लीनर को उतारा गया है.

कहां-कहां फायदा: पालतू जानवर हर जगह बाल छोड़ते हैं, सोफे से लेकर आपकी कार की पिछली सीट तक, इस वैक्यूम क्लीनर की मजबूत सक्शन पावर के साथ, आप आसानी से घर या वाहन की कालीनों और फर्नीचर से पालतू जानवरों के बाल हटा सकते हैं.

HEPA फिल्टर और फास्ट चार्जिंग: एलर्जी से पीड़ित लोगों के लिए इस वैक्यूम क्लीनर में वॉशेबल HEPA फिल्टर दिया गया है जो धूल, एलर्जी और छोटे कणों को पकड़ सकता है. सफाई के बाद आप वॉशेबल HEPA फिल्टर को साफ कर सकते हैं.टाइप-सी पोर्ट की मदद से आप इस वैक्यूम क्लीनर को जल्दी से चार्ज कर पाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 एकड़ के तालाब से 50 एकड़ खेत की सिंचाई – भारत संपर्क न्यूज़ …| *मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने डॉ एनएल थवाईत को दी श्रद्धांजलि*- भारत संपर्क| सुपर मॉम प्रोग्राम से गया समाज को अच्छा संदेश नेहा, मायरा और दीप्ति, अपूर्वा विजेता – भारत संपर्क न्यूज़ …| देवी अहिल्या बाई ने सनातन संस्कृति की ध्वजा फहराई… पुणे में बोले CM मोहन … – भारत संपर्क| आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष की पत्रकार वार्ता, फर्जी…- भारत संपर्क