Bigg Boss 18: बिग बॉस के पिछले सीजन से कितना अलग है सलमान खान के शो का नया सीजन? – भारत संपर्क

0
Bigg Boss 18: बिग बॉस के पिछले सीजन से कितना अलग है सलमान खान के शो का नया सीजन? – भारत संपर्क
Bigg Boss 18: बिग बॉस के पिछले सीजन से कितना अलग है सलमान खान के शो का नया सीजन?

15 साल से बिग बॉस होस्ट कर चुके हैं सलमान खान Image Credit source: सोशल मीडिया

बिग बॉस सीजन 18 के साथ सलमान खान दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. हाल ही में ‘खतरों के खिलाड़ी’ के ग्रैंड फिनाले में शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने बिग बॉस के इस शो में शामिल होने वाली पहली कंफर्म कंटेस्टेंट का नाम जाहिर किया था. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा इस साल सलमान खान के शो में एंट्री करने जा रही हैं. निया शर्मा के अलावा फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं. आइए जान लेते हैं कि बिग बॉस 18 का सीजन पिछले सीजन से कितना अलग होगा.

बिग बॉस 18 की थीम

हाल ही में कलर्स टीवी की ओर से शेयर किया हुआ बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार बिग बॉस के सीजन 18 की थीम है समय और इस समय को शो में भूतकाल, वर्तमान और भविष्य, तीन हिस्सों में बांट दिया जाएगा. प्रोमो में भी शो के होस्ट सलमान खान ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि इस बार बिग बॉस के घर का रुख बदलने वाला है.

ये भी पढ़ें

अलग होगा सेट

पिछले साल यानी 2023 में ओमंग कुमार ने बिग बॉस का सेट ‘दिल, दिमाग, और दम’ की थीम पर बनाया था. इस बार नए सीजन के साथ बिग बॉस का सेट भी पूरी तरह से अलग होगा. हाल ही में टीवी9 हिंदी डिजिटल के साथ की बातचीत में ओमंग कुमार ने बताया था कि बिग बॉस का एक सेट बनाने के लिए उन्हें कम से कम 45 दिन का समय लगता है.

नहीं नजर आएंगे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर

पिछले साल बिग बॉस में तहलका भाई, अरुण महाशेट्टी और यूके राइडर 07 अनुराग जैसे कई सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर नजर आए थे. लेकिन इस साल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की जगह ज्यादातर टीवी के एक्टर्स को बिग बॉस 18 में शामिल किया गया है.

कृष्णा अभिषेक और अब्दु रोजिक भी होंगे शो का हिस्सा

सलमान के ‘वीकेंड के वार’ के साथ शो में कृष्णा अभिषेक और अब्दु रोजिक का मजेदार सेगमेंट भी बिग बॉस 18 में शामिल किया जाएगा. दरअसल सलमान एक ही दिन में दो एपिसोड की शूटिंग करते हैं और उन्हें इस शूटिंग के बीच में थोड़ा ब्रेक मिले, इसलिए शो में कुछ मजेदार सेगमेंट शामिल किए जाते हैं. कई बार कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह जैसे कॉमेडियन इन सेगमेंट को होस्ट करते हैं या फिर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बिग बॉस में आने वाले एक्टर घर के अंदर जाकर कंटेस्टेंट के साथ गेम्स खेलते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

गांधी जयंती पर CM मोहन यादव देंगे विकास की सौगात, सफाई मित्रों के खाते में … – भारत संपर्क| डॉ. आर. एल. हॉस्पिटल मे 3 अक्टूबर गुरुवार को लिगामेंट विशेषज्ञ डॉ. सुमन नाग रहेंगे… – भारत संपर्क न्यूज़ …| आ गया मौका! अभी से करवा लें पुराने गीजर की सर्विस, इन बातों का रखना होगा खास… – भारत संपर्क| Irani Cup 2024: सरफराज खान ने दिया मुंहतोड़ जवाब, कानपुर टेस्ट से बाहर होने… – भारत संपर्क| सड़क हादसे में युवक की मौत, अज्ञात वाहन की ठोकर से गई जान, जांच में जूटी पुलिस  – भारत संपर्क न्यूज़ …