बेटी को शराबी पति के पास भेजने से पिता ने किया मना तो दामाद…- भारत संपर्क

0
बेटी को शराबी पति के पास भेजने से पिता ने किया मना तो दामाद…- भारत संपर्क

पत्नी को साथ नहीं भेजने से नाराज दामाद ने ससुर को मौत के घाट उतार दिया। 30 सितंबर को ग्राम रवेली नवरंगपुर में मनिआरी नदी के पास ग्राम रवेली निवासी नानू निषाद का शव मिला था। मौके पर पुलिस को पता चला कि मृतक नानू निषाद के सर पर किसी ने धारदार हथियार से वार किया है। पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड के साथ मामले की पतासाजी में जुट गई । जानकारी के बाद पुलिस ने मृतक के दामाद रामसहाय धीवर से पूछताछ की तो वह बार-बार अलग-अलग बयान देने लगा। पुलिस को उसी पर संदेह हुआ । इसके बाद उससे कड़ाई से पूछताछ की तो राम सहाय धीवर ने नानू निषाद की हत्या करने की बात स्वीकार की।

पता चला कि रामसहाय शराब पीने का आदी था, जिससे नाराज होकर उसकी पत्नी उसे छोड़कर पिता के घर ग्राम रवेली में रह रही थी। रामसहाय कई बार अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया लेकिन ससुर नानू निषाद ने उसे लौटा दिया। इस कारण से वह अपने ससुर से रंजिश रखने लगा। पिछले एक महीने से वह नानू की हत्या की योजना बना रहा था ।
बताते हैं कि 29 सितंबर की रात वह अपने घर से मछली काटने का औजार लेकर मोटरसाइकिल से अपने ससुराल रवेली पहुंचा। रात भर वो पास के शिव मंदिर में छुपा रहा। उसे जानकारी थी कि उसका ससुर नानू निषाद हर रात दो-तीन बजे मछली पकड़ने मनियारी नदी जाता है, इसलिए वह नदी के पास छुपकर अपने ससुर का इंतजार करने लगा। जैसे ही नानू निषाद मछली पकड़ने घर से निकला उसके दामाद ने धारदार हथियार से उसके सर पर कई वार कर दिए, जिससे वह वही गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई ।

हत्या करने के बाद आरोपी रामसहाय धीवर हथियार को ससुराल की बाड़ी में छुपा कर मोटरसाइकिल से अपने घर लाखासार भाग गया। पुलिस ने उसके उसकी निशान देही पर मोटरसाइकिल और हथियार बरामद कर लिया है।

पुलिस को उस पर शक इस कारण से हुआ कि जब अपने ससुर की हत्या कर हड़बड़ी में राम सहाय अपनी मोटरसाइकिल से भाग रहा था तब वह रात्रि गश्त कर रहे लोरमी थाना प्रभारी अभिषेक वैष्णव और उनकी टीम से ही जा टकराया, जिससे पुलिस का संदेह बढ़ता चला गया और इस तरह हत्यारा पकड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने चाक पर दिखाई कलाकारी, बनाई मिट्टी की कटोरी – भारत संपर्क न्यूज़ …| भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी ने मनाया राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 155 वीं जयंती,… – भारत संपर्क न्यूज़ …| जबलपुर में जिस जगह पर 90 साल से रखी जा रही मां दुर्गा की प्रतिमा, अचानक क्य… – भारत संपर्क| झूठ है, झूठ है, झूठ है…मोहम्मद शमी को आया गुस्सा, जानिए सरेआम किसे लगा दी… – भारत संपर्क| रेलवे स्कूल बिलासपुर में मनाई गई गांधी एवं शास्त्री जयंती- भारत संपर्क