राम चरण और कियारा आडवाणी की ‘गेम चेंजर’ के टीजर का दशहरा से निकला तगड़ा कनेक्शन – भारत संपर्क

0
राम चरण और कियारा आडवाणी की ‘गेम चेंजर’ के टीजर का दशहरा से निकला तगड़ा कनेक्शन – भारत संपर्क
राम चरण और कियारा आडवाणी की 'गेम चेंजर' के टीजर का दशहरा से निकला तगड़ा कनेक्शन

राम चरण अपकमिंग फिल्म गेम चेंजर

ग्लोबल स्टार राम चरण और कियारा आडवाणी स्टारर अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म गेम चेंजर इस साल क्रिसमस पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म को लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म का गाना रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. अब फिल्म गेम चेंजर के टीजर रिलीज की तारीख पर बड़ा अपडेट सामने आया है.

एक फैन को जवाब देते हुए सिंगर थमन एस ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, “दशहरा 2024!! #गेमचेंजर टीजर.” थमन के इस पोस्ट पर यूजर तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, “टीजर के लिए हाई-एनर्जी बीजीएम की उम्मीद है,” जबकि दूसरे ने लिखा, “हमेशा की तरह कुछ बड़े बीट्स की उम्मीद करते हुए थमन गुरु का इंतज़ार कर रहा हूं.”

ये भी पढ़ें

लोगों ने किया था काफी पसंद

हाल ही में फिल्म गेम चेंजर का दूसरा गाना दम तू दिखाजा रिलीज हुआ था. गाने में राम चरण अपने एनर्जेटिक अंदाज में दिखाई दिए. दम तू दिखाजा को सिंगर नकश अजीज ने गाया है. गाने में थामन एस का संगीत है और इसके लिरिक्स अनंत श्रीराम ने लिखे हैं. वहीं, इसे पॉपुलर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. फिल्म के पहले गाने जारागंडी को भी लोगों ने काफी पसंद किया था.

किसने लिखी है फिल्म की कहानी?

फिल्म गेम चेंजर की कहानी कार्तिक सुब्बाराज ने लिखी है. फिल्म में राम चरण आईएएस की भूमिका में हैं, जो चुनावों में होने वाले करप्शन पर लगाम लगाते दिखाई देंगे. फिल्म गेम चेंजर पर साल 2021 से काम चल रहा है. इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद और स्विट्जरलैंड सहित कुछ इंटरनेशनल जगहों पर की गई है. ‘गेम चेंजर’ में रामचरण की एंट्री वाले गाने ‘रा मचा मचा’ में 1000 डांसर होने वाले हैं. इस गाने का प्रोमो 28 सितंबर को रिलीज किया गया है. इस गाने में देशभर के अलग-अलग संस्कृति के डांस फॉर्म देखने को मिलेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*breaking jashpur, खेत में मिली महिला की लाश, डिकंपोज्ड होने के कारण…- भारत संपर्क| मारवाड़ी पंचायती धर्मशाला में वृद्धजन समारोह का भव्य आयोजन, समाज के 350 वरिष्ठजनों… – भारत संपर्क न्यूज़ …| मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने चाक पर दिखाई कलाकारी, बनाई मिट्टी की कटोरी – भारत संपर्क न्यूज़ …| भारतीय रेडक्रॉस सोसायटी ने मनाया राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 155 वीं जयंती,… – भारत संपर्क न्यूज़ …| जबलपुर में जिस जगह पर 90 साल से रखी जा रही मां दुर्गा की प्रतिमा, अचानक क्य… – भारत संपर्क