‘तुम्हारे भाई से चाहिए सुंदर बेटा…’ देवर के साथ भागी भाभी, पति ने एसपी से… – भारत संपर्क

0
‘तुम्हारे भाई से चाहिए सुंदर बेटा…’ देवर के साथ भागी भाभी, पति ने एसपी से… – भारत संपर्क

देवर के साथ भागी भाभी
आपने प्यार में लोगों को भागते हुए सुना होगा, लेकिन मध्य प्रदेश के छतरपुर से जब एक महिला के भागने की वजह सामने आई तो हर किसी ने दांतो तले उंगली दबा ली. दरअसल, एक शादीशुदा महिला अपने देवर के साथ इसलिए भाग गई क्योंकि उसे सुंदर बच्चों की चाह है. महिला का देवर देखने में काफी हैंडसम है इसलिए उसे अपने देवर के साथ रहना था. वहीं पति का कहना है कि वह चली गई, हमें मतलब नहीं पर वह जहर खाकर हमें फसाने की धमकी दे रही है. हम अपनी सुरक्षा के लिए एसपी से गुहार लगाने आए हैं कि मुझे मेरी पत्नी से बचाया जाए.
छतरपुर में खूबसूरत बच्चे की चाह और देवर के प्यार में पागल महिला अपने पति को छोड़कर देवर के साथ घर से भाग गई. महिला की 10 साल शादी के होने के बाद भी उसने बच्चा पैदा नहीं किया. उसका कहना है कि वह खूबसूरत बच्चा चाहती है और उसका पति खूबसूरत नहीं है. देवर, पति से ज्यादा खूबसूरत है. वह देवर से बच्चा चाहती है इसी के कारण वो देवर को चाहने लगी और देवर से शारीरिक संबंध बनाने लगी. इन सब को देख सास ने बहु को ऐसा करने से रोका तो दोनों घर से भाग गए. इस घटना के बाद अब पूरा परिवार एसपी ऑफिस न्याय की गुहार लगाने पहुंचा है.
पति को दी सुसाइड करने की धमकी
शहर के सीताराम कॉलोनी का रहने वाला 28 साल का राजेंद्र कुशवाहा अपने परिवार सहित एसपी ऑफिस पहुंच गया और बताया कि उसकी शादी 10 साल पहले मीना कुशवाहा से हुई थी, जो की उसके छोटे भाई के साथ भाग गई है. अब वह मैसेज कर खुद की जान देने की बात कर रही है. घरवाले खुद के बचाव के लिए एसपी ऑफिस पहुंचे हैं. एक तो वह गलत करके अपने देवर को लेकर भाग गई, ऊपर से हम लोगों को जान देने की धमकी देकर परेशान कर रही है. अगर वह कुछ करती है तो उसके जिम्मेदार हम लोग यानि ससुराल के लोग होंगे. अब हम चाहते हैं कि उसे जहां जाना है, जिसके साथ रहना है रहे पर हमें परेशान ना करें. हमारी जितनी बदनामी होनी थी हो चुकी है.
पत्नी का कराया झाड़-फूंक
उसने कहा कि मैं काफी परेशान रहता था. मैंने सब ठीक करने के लिए झाड़ फूंक तंत्र-मंत्र देवता- गुनिया भी कराए. लेकिन कुछ भी फायदा नहीं हुआ. एक बाबा के पास गया तो उन्होंने कहा कि तुम लोग अपवित्र हो गए हो. दोनों जाकर गंगा नहा आओ फिर बच्चा भी हो जाएगा और खूबसूरत भी होगा, फिर सब ठीक हो जाएगा. इस बात को मैंने अपनी पत्नी से बताया कि चलो हम गंगा नहा आते हैं तो पत्नी बोली कि मुझे तुमसे बच्चा ही नहीं चाहिए और ना ही मैं तुम्हारे साथ गंगा नहाना ही नहीं चाहती हूं.
मैं तो तुमसे छुटकारा पाना चाहती हूं. मैं, अपने प्यार यानि तुम्हारे छोटे भाई और अपने देवर के साथ, जिससे मैं प्यार करती हूं और उसी से बच्चा चाहती हूं. वह देखने में तुमसे सुंदर है. मैं उसी से सुंदर बच्चा भी करूंगी. इस पूरे मामले में एडिशनल एसपी विक्रम सिंह का कहना है कि पति की शिकायत में गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया है और इस मामले में गंभीरता से जांच शुरू कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

नवरात्रि में व्रत रखने का क्या है सही तरीका? एक्सपर्ट से जानिए किन बातों का रखें…| Salman Khan: सलमान लेते थे शाहरुख की फिरकी! इन दो चीज़ों में किंग खान का हाथ था… – भारत संपर्क| किसी भी समुदाय के खिलाफ पोस्ट, लाइक या शेयर करने पर होगा एक्शन… ग्वालियर … – भारत संपर्क| *बापू और शास्त्री ने सिखाया हमें नैतिकता का पाठ, जयंती पर याद किए गए दोनों…- भारत संपर्क| सर्वाधिक नेत्रदान कराने में सामाजिक संस्था देवकी रामधारी फाउंडेशन आगे, 20 और लोगों… – भारत संपर्क न्यूज़ …