Irani Cup 2024: शार्दुल ठाकुर बल्लेबाजी करने के बाद सीधे पहुंचे अस्पताल, जा… – भारत संपर्क

0
Irani Cup 2024: शार्दुल ठाकुर बल्लेबाजी करने के बाद सीधे पहुंचे अस्पताल, जा… – भारत संपर्क

शार्दुल ठाकुर खेली 36 रन की पारी (Photo: Tom Jenkins/Getty Images)
ईरानी कप 2024 में मुंबई के लिए खेल रहे शार्दुल ठाकुर को अस्पताल ले जाया गया है. शार्दुल को अस्पताल मैच के दूसरे दिन उनकी बल्लेबाजी के बाद ले जाया गया. खबर है कि शार्दुल को तेज बुखार था. उन्होंने बुखार में ही बैटिंग भी की थी. लेकिन बैटिंग के बाद उन्हें लखनऊ के अस्पताल ले जाना पड़ा. मुंबई और रेस्ट ऑफ इंडिया के बीच ईरानी कप का मुकाबला लखनऊ में ही खेला जा रहा है.
शार्दुल ने सरफराज के साथ जोड़े 73 रन
रेस्ट ऑफ इंडिया के खिलाफ शार्दुल ठाकुर ने 9वें विकेट के लिए सरफराज खान के साथ 73 रन की पार्टनरशिप की. लेकिन, इस साझेदारी के दौरान उनकी हालत खराब दिखी थी. बल्लेबाजी के दौरान दो बार उन्हें अपने इलाज के लिए ब्रेक लेना पड़ा था. मुंबई ने पहली पारी में 537 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया, जिसमें नीचले क्रम में शार्दुल और सरफराज के बीच हुई साझेदारी की अहम भूमिका रही.
अस्पताल से डिस्चार्ज हुए शार्दुल
रेस्ट ऑफ इंडिया के खिलाफ शार्दुल ने दूसरे दिन अपनी बल्लेबाजी तेज बुखार के बावजूद जारी रखी. लेकिन जैसे ही दिन का खेल खत्म हुआ, उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहा वो रात भर रहे और फिर डिस्चार्ज कर दिए गए.
ये भी पढ़ें

मुंबई के टीम मैनेजर भूषण पाटिल के हवाले से द हिंदू ने लिखा कि शार्दुल को फीवर के चलते अस्पताल ले जाया गया था, जहां से वो अब डिस्चार्ज हो चुके हैं. अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद वो तीसरे दिन वक्त पर अपनी बल्लेबाजी को उपलब्ध थे. दूसरे दिन 21 रन बनाकर नाबाद रहने वाले शार्दुल ने तीसरे दिन अपने स्कोर में 15 रन और जोड़े.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

MP: जींस-टॉप समेत इन कपड़ों में नहीं मिलेगी मंदिर में एंट्री, जबलपुर में मह… – भारत संपर्क| रंगारंग कार्यक्रम रोटरी नाइट्स में अंचल अग्रवाल और शिवानी एंड पूजा आशाराम विजेता – भारत संपर्क न्यूज़ …| UGC NET 2024: फाइनल आंसर-की आज हो सकती है जारी, ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड| *जशपुर के विकास को मिल रही नई उड़ान, तीव्र गति से विकास कार्यों की हो रही…- भारत संपर्क| प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छर्राटांगर के एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय का किया… – भारत संपर्क न्यूज़ …