मोहम्मद शमी ने नहीं बनने दिया बेटी का पासपोर्ट? पूर्व पत्नी हसीन जहां ने लग… – भारत संपर्क

0
मोहम्मद शमी ने नहीं बनने दिया बेटी का पासपोर्ट? पूर्व पत्नी हसीन जहां ने लग… – भारत संपर्क

मोहम्मद शमी की पूर्व पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप. (Photo: PTI)
मोहम्मद शमी ने हाल ही में अपनी बेटी आयरा से मुलाकात की थी. उन्होंने अपनी बेटी आयरा के साथ मुलाकात के दौरान काफी इमोशनल दिखे थे, जिसका वीडियो भी शेयर किया था. अब शमी की पूर्व पत्नी हसीन जहां ने उन पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी का पासपोर्ट एक्सपायर हो गया है. नए पासपोर्ट के लिए शमी का साइन करना जरूरी हैं. इसलिए वह उनसे मिलने गई थी, लेकिन शमी ने साइन नहीं किया.
मुलाकात को बताया दिखावा
शमी ने अपनी बेटी आयरा से लंबे समय के बाद मुलाकात की थी. इसे लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर करहा कि जब वो अपनी बेटी से मिले तो ऐसा लगा जैसे समय थम गया है. अब उनकी पूर्व पत्नी आनंद बाजार डॉट कॉम की रिपोर्ट में इसे दिखावा बताया है. हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाए हैं कि वह अपनी बेटी के बारे में कभी नहीं पूछते है. सिर्फ खुद में ही बिजी रहते हैं. उन्होंने कहा कि ‘एक महीने पहले भी दोनों की मुलाकात हुई थी लेकिन तब उन्होंने पोस्ट नहीं किया था. लगता है उनके पास अभी पोस्ट करने के लिए कुछ नहीं था इसलिए ये वीडियो अपलोड कर दिया.’
ये भी पढ़ें

शॉपिंग पर भी लगाया आरोप
मोहम्मद शमी जब अपनी बेटी से मिले थे, तब दोनों खूब मस्ती करते हुए दिखे थे. शमी ने अपनी बेटी से जमकर शॉपिंग भी कराई थी. इसे लेकर हसीन जहां का कहना है कि शमी अपनी बेटी को लेकर एक शॉपिंग मॉल में ले गए, जहां उन्हें एक रुपया भी नहीं देना पड़ता है. वह जिस कंपनी का ऐड करते हैं, वहीं से जूते और कपड़े खरीदे. वहीं आयरा को एक गिटार और कैमरा की जरूरत थी लेकिन शमी यह सब सामान नहीं दिलाया.
मैच फिक्सिंग का लगा चुकी हैं आरोप
हसीन जहां इससे पहले मोहम्मद शमी पर मैच फिक्सिंग का आरोप लगा चुकी हैं. उनके आरोपों के बाद शमी ने जवाब में कहा था कि ऐसा करने से पहले वह मरना पसंद करेंगे. वहीं ईशांत शर्मा ने क्रिकबज पर खुलासा किया था कि बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने इस बारे में जांच की थी और खिलाड़ियों का बयान लिया गया था. ईशांत ने बताया एंटी करप्शन यूनिट से शमी के पक्ष में गवाही दी थी.
बता दें मोहम्मद शमी फिलहाल बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैब कर रहे हैं. वह जल्द ही क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. रणजी ट्रॉफी के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उनके खेलने की उम्मीद जताई जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Raigarh: आर. एल. हॉस्पिटल में 6 अक्टूबर को ह्रदय रोग विशेषज्ञ डॉ सुनील गौटियाल रहेंगे… – भारत संपर्क न्यूज़ …| जबलपुर: गरबा कार्यक्रम में एंट्री के लिए आधार कार्ड अनिवार्य, क्यों लिया गय… – भारत संपर्क| KBC 16: जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? आमिर खान ने पूछा मजेदार सवाल – भारत संपर्क| *सम्मान:- गाँधी जयंती पर कार्यक्रम आयोजित कर सफाई दूतों को प्रशस्ति पत्र…- भारत संपर्क| पुलिस रेड में मोटरसाइकिल छोड़कर भागे थे जुआरी, मोटरसाइकिल की…- भारत संपर्क