KBC 16: जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? आमिर खान ने पूछा मजेदार सवाल – भारत संपर्क

0
KBC 16: जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? आमिर खान ने पूछा मजेदार सवाल – भारत संपर्क
KBC 16: जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? आमिर खान ने पूछा मजेदार सवाल

अमिताभ बच्चन के शो में शामिल हुए आमिर खान Image Credit source: सोशल मीडिया

सोनी टीवी के क्विज रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मंच पर अक्सर अमिताभ बच्चन उनके सामने हॉटसीट पर बैठने वाले कंटेस्टेंट से सवाल पूछते हैं. लेकिन कभी-कभी इस मजेदार शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट भी बिग बी से कुछ ऐसे सवाल पूछते हैं कि उन्हें सुनकर वो दंग रह जाते हैं. अब हॉटसीट पर ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान हों और वो शो के होस्ट से कुछ सवाल ही न पूछे, ये तो हो ही नहीं सकता. दरअसल आमिर खान, अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर ऑन एयर होने वाले स्पेशल एपिसोड का हिस्सा बने हैं और इस खास मौके पर उन्होंने अमिताभ बच्चन से उनकी पत्नी जया बच्चन को लेकर एक ऐसा मजेदार सवाल पूछा कि जिसे सुनकर वो दंग रह गए.

सोनी टीवी ने शेयर किए हुए एक वीडियो में आमिर खान, अमिताभ बच्चन से ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि उनके पास बिग बी के लिए एक सुपर-डुपर सवाल है. आमिर की बात सुनकर अमिताभ बच्चन भी उत्सुकता से उन्हें कहते हैं कि जी-जी. आमिर उन्हें पूछते हैं कि जब जयाजी किसी और हीरो के साथ फिल्म करती थीं और शूटिंग के लिए जाती थीं तब वो कौनसा हीरो था, जिसका नाम सुनकर आपको जलन होती थी या फिर तकलीफ होती थी? अब आमिर खान के पूछे हुए इस सवाल का जवाब जानने के लिए हम सभी को 11 अक्टूबर का इंतजार करना होगा. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि महानायक के जन्मोत्सव के खास मौके पर आमिर खान ने ताजा कीं कुछ पुरानी यादें.

ये भी पढ़ें

फैन्स दे रहे हैं जवाब

भले ही अमिताभ बच्चन का जवाब वीडियो में शामिल न किया गया हो, लेकिन इस वीडियो के नीचे फैन्स ने मजेदार कमेंट किए हैं. कुछ फैन्स ने लिखा है धर्मेंद्र, तो कुछ सोशल मीडिया यूजर ने ये दावा किया है कि अमिताभ बच्चन को राजेश खन्ना से जलन होती होगी. हालांकि एक यूजर का कहना है कि शायद वो एक्टर विनोद खन्ना होंगे.

शो में होगा अमिताभ बच्चन के जन्मदिन का जश्न

आने वाले 11 अक्टूबर 2024 को ‘कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16’ के मंच पर मेकर्स आमिर खान और उनके बेटे जुनैद के साथ अमिताभ बच्चन का जन्मदिन मनाने वाले हैं. आमतौर पर अमिताभ बच्चन के परिवार के सदस्य इस खास मौके पर शो में शामिल होते हैं. लेकिन इस बार मेकर्स ने आमिर खान और उनके बेटे जुनैद के साथ मिलकर कौन बनेगा करोड़पति का स्पेशल एपिसोड प्लान किया है. बिग बी के जन्मदिन के सेलिब्रेशन के साथ -साथ आमिर खान और जुनैद केबीसी के क्विज का भी हिस्सा बनेंगे और यहां से जीती हुई रकम वो अपने पानी फाउंडेशन को डोनेट करेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

इंडियन से वेस्टर्न तक श्वेता तिवारी के ये लुक अलग-अलग मौकों पर लगेंगे बेस्ट| IND Vs BAN: अभिषेक शर्मा की तारीफ कर रहे थे गौतम गंभीर, लेकिन रवि बिश्नोई न… – भारत संपर्क| IBPS Clerk Prelims Score Card 2024: आईबीपीएस क्लर्क प्रीलिम्स स्कोर कार्ड जारी,…| Raigarh: आर. एल. हॉस्पिटल में 6 अक्टूबर को ह्रदय रोग विशेषज्ञ डॉ सुनील गौटियाल रहेंगे… – भारत संपर्क न्यूज़ …| जबलपुर: गरबा कार्यक्रम में एंट्री के लिए आधार कार्ड अनिवार्य, क्यों लिया गय… – भारत संपर्क