स्वीडन से बंदे को मिली 3 लाख की नौकरी का ऑफर, यूजर्स ने समझाई ऐसी बात लोग बोले- बेस्ट…

0
स्वीडन से बंदे को मिली 3 लाख की नौकरी का ऑफर, यूजर्स ने समझाई ऐसी बात लोग बोले- बेस्ट…

दुनिया में हर इंसान का सपना होता है कि उसके पास अच्छी-खासी नौकरी हो, जिसके सहारे वो अपनी सारी जरूरतों को आराम से पूरा कर सकता है. यही कारण है कि इंसान बचपन से ही पूरी मेहनत करता है कि किसी तरह से उसके हाथ एक जबरदस्त नौकरी लग जाए. हालांकि कुछ ऐसे लोग भी होते हैं जो बेहतर की तलाश में खुद पर एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. ऐसा ही कुछ इन दिनों भी लोगों के बीच चर्चा में है. जहां एक लड़के को स्वीडन से तीन गुना ज्यादा सैलरी का ऑफर मिला है, लेकिन बावजूद इसके अपनी सैलरी को बढ़ाने के लिए तरह-तरह के तरीके ढूंढ़ लेते हैं. ऐसा ही एक किस्सा इन दिनों सामने आया है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु के एक इंजीनियर ने पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं बेंगलुरु में नौकरी करता हूं और मुझे स्वीडन से तीन गुना ज़्यादा सैलरी का ऑफर मिला है. पोस्ट में बंदे ने लिखा कि “मैं 31 साल का हूँ, शादीशुदा हूँ, अभी कोई बच्चा नहीं है, बैंगलोर में मैकेनिकल इंजीनियर के तौर पर काम करता हूं. अगर आप अभी मेरी सैलरी की बात करे तो सारे टैक्स वैगरह काटकर मैं 130,000 रुपये (16,500 SEK) प्रति माह कमाता हूं. किराए, अपने माता-पिता को पैसे भेजने और अन्य जीवन-यापन के खर्चों को पूरा करने के बाद, मेरे पास लगभग 50,000-60,000 रुपये प्रति माह बचते हैं, लेकिन इसका अधिकांश हिस्सा EMI में चला जाता है, जिसका भुगतान मैं अगले साल तक करूंगा.”

यहां देखिए पोस्ट

Is it okay to date at 18?
byu/ProductMoney inCoconaad

अब मुझे हेलसिंगबोर्ग से SEK 50,000 (लगभग INR 3.9 लाख) प्रति माह सैलरी का ऑफर मिला है. अब मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं वहां शिफ्ट हो जाऊं या फिर नहीं. अब ये मामला इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया. जिस पर लोग अपने-अपने हिसाब से कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं. इस पोस्ट पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘ आप प्लीज वहां शिफ्ट मत होना क्योंकि वहां शिफ्ट होने के बाद आपको 50% टैक्स देना होगा.’ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘ अपने देश रहिए भले ही कम कमाई कम है लेकिन मजे भरपूर है.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दिए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed

मेडिकल कालेज के डीन डॉ. लुका का राजनांदगांव तबादला, डॉक्टर विनीत जैन होंगे मेकाहारा … – भारत संपर्क न्यूज़ …| नक्सलियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिलने पर मुख्यमंत्री ने दी पुलिस जवानों को बधाई – भारत संपर्क न्यूज़ …| MP: बीजेपी नेता ने बीच रोड पर मनाई बर्थडे पार्टी, फिर चलाईं धांय-धांय गोलिय… – भारत संपर्क| कंगना रनौत की Emergency की काट-छांट में लगेंगे अभी इतने दिन, कब तक रिलीज होने की… – भारत संपर्क| बेकाबू बोलेरो तीन बाइक सवारों और ऑटो को  ठोकर मारते डिवाईडर से टकराई, दो की हालत… – भारत संपर्क न्यूज़ …