कंगना रनौत की Emergency की काट-छांट में लगेंगे अभी इतने दिन, कब तक रिलीज होने की… – भारत संपर्क

0
कंगना रनौत की Emergency की काट-छांट में लगेंगे अभी इतने दिन, कब तक रिलीज होने की… – भारत संपर्क
कंगना रनौत की Emergency की काट-छांट में लगेंगे अभी इतने दिन, कब तक रिलीज होने की है उम्मीद?

कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’

कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज सेंसर सर्टिफिकेट की वजह से अटकी हुई है. हालांकि ये फिल्म पिछले महीने यानी 6 सितंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन सेंसर बोर्ड की तरफ से सर्टिफिकेट न मिलने की वजह से इसको टाल दिया गया. ऐसे में फिल्म की रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. फिल्म के मेकर्स को Central Board of Film (सीबीएफसी) की तरफ से बताए गए कट्स को हटाने के लिए कहा गया है.

बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के को-मेकर्स जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज ने बॉम्बे हाई कोर्ट को बताया कि वे इन बदलावों पर सहमत हो गए हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म में 13 बदलाव करने की बात कही है. ‘इमरजेंसी’ के प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका प्रोडक्शन ने अदालत को बताया है कि उन्हें सीबीएफसी की तरफ से बताए गए सभी बदलावों का पालन करने के लिए दो सप्ताह की आवश्यकता होगी. यानी फिल्म इस महीने के अंत तक रिलीज हो सकती है. बाकी जो भी मेकर्स डिसाइड करें.

कब रिलीज होगी फिल्म?

ये भी पढ़ें

‘इमरजेंसी’ के मेकर्स जब अपनी फिल्म में बदलाव करवाने के लिए सहमत हो गए हैं. ऐसे में ये उम्मीद है कि अब सेंसर बोर्ड फिल्म को सर्टिफिकेट के साथ पास कर देगा और फिर उसके बाद फिल्म सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी. फिल्म को लेकर कानूनी विवाद इसके ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से शुरू हुआ है. फिल्म को लेकर सिख समुदाय का दावा है कि इसमें सिखों को गलत तरीके से दिखाया गया है. साथ ही समुदाय के खिलाफ गलत तथ्यों को दिखाया गया है, जो समाज में दिक्कत पैदा कर सकते हैं.

दायर की थी अपील

‘इमरजेंसी’ की रिलीज को रोकने के लिए सिख समुदाय के लोगों ने मध्य प्रदेश हाईकोर्ट में अपील दायर की थी. फिल्म को लेकर बढ़ते तनाव की वजह से सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट रोक दिया था. फिल्म में कंगना रनौत इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आ रही हैं. इस फिल्म की कहानी इंदिरा गांधी के जीवन के इर्दगिर्द घूमती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

जनजातियों के समग्र विकास के लिए 23.4% बढ़ा बजट… CM मोहन यादव का बड़ा फैसला – भारत संपर्क| Amethi Teacher Family Murder: टीचर सुनील की पत्नी का प्रेमी चंदन ही चारों क… – भारत संपर्क| CM नीतीश ने 4.39 लाख परिवारों को दी बड़ी राहत, बाढ़ पीड़ितों के खाते में…| मेडिकल कालेज के डीन डॉ. लुका का राजनांदगांव तबादला, डॉक्टर विनीत जैन होंगे मेकाहारा … – भारत संपर्क न्यूज़ …| नक्सलियों के खिलाफ बड़ी सफलता मिलने पर मुख्यमंत्री ने दी पुलिस जवानों को बधाई – भारत संपर्क न्यूज़ …